बेस्ट विकल्प ब्रोकर की समीक्षा







+

बेस्ट विकल्प ब्रोकर की समीक्षा इन दलालों के रूप में अच्छी तरह से शेयर इक्विटी सौदों के लिए बहुत ही अच्छे हैं! आप विकल्प प्लेबुक की अपनी समीक्षा में पढ़ सकते है। Ive ट्रेडिंग स्टॉक विकल्प में दिलचस्पी पाने के लिए शुरू कर दिया। मैं कोशिश सब कुछ के साथ मुकदमा किया गया है के रूप में, मैं पहले अनुसंधान के एक बहुत करते हैं और फिर मैं सही में गोता। मेरे पिताजी हमेशा कहा, आप कक्षा में जानने के लिए या आप सड़क पर सीखो। सड़क पर सीखने की हमेशा अधिक महंगा है। मैं कक्षा पसंद करते हैं। कीमत और उपकरण: विकल्प के अपने सीमित ज्ञान में, यह दो मुख्य discriminators देखते हैं कि प्रतीत होता है। कीमत के लिए, व्यापार के प्रति और अनुबंध के अनुसार लागत की तुलना की अपनी बात है। उपकरणों के लिए, इसकी जल्दी भी कई हुप्स के माध्यम से कूद करने के लिए बिना जटिल ट्रेडों बनाने की क्षमता वाले। विकल्प प्लेबुक की मेरी समीक्षा में, मैं 8220 के बारे में दो प्रकार की बात करते हैं, plays.8221; पैर, 8221, और अधिक जटिल नाटकों कई 8220 शामिल; या विकल्पों में ट्रेडों, कि हेज एक दूसरे को और बेहतर विकल्प दलालों आप सेटअप एक स्क्रीन के साथ उन नाटकों करते हैं। यह अधिक लाभ होता है, इसलिए इसके लगभग लायक भी नहीं की तुलना दलालों (याद है, Im इस में एक कुल नौसिखिया तो मैं गलत हो सकता है) उस पर आधारित है, जो अधिक ट्रेडों में यह परिणाम है, क्योंकि वास्तव में, सबसे दलालों कि लेन-देन के लिए आसान बनाते हैं। इसलिए, यह सिर्फ कीमत से नीचे आ सकता है। कैसे विकल्प आयोगों काम शेयरों के साथ, आप आम तौर पर की परवाह किए बिना खरीदे या बेचे गए शेयरों की संख्या के कारण, व्यापार के प्रति एक सेट कमीशन भुगतान करते हैं। आप ($ 1 के तहत शेयर की कीमत) पैसा स्टॉक चलाना जब शेयर ट्रेडों पर प्रति शेयर आयोगों केवल खेलने में आते हैं और वे आम तौर पर उन लोगों के लिए शेयर के अधिभार प्रति एक जोड़ें। विकल्प के साथ, अपने से थोड़ा अलग है, आमतौर पर एक 8220 है; trade8221 प्रति; आयोग के साथ साथ एक 8220; contract8221 प्रति; आयोग। विकल्प के साथ, आप बल्कि अंतर्निहित शेयरों के अलावा, ठेके की खरीद और बेच रहे हैं। अनुबंध आमतौर पर बेचने या खरीदने के लिए, और आप एक व्यापार के साथ कई ठेके खरीद सकते हैं, या तो 100 शेयरों के एक ब्लॉक पर नियंत्रण डाल रही है। Youre 2 ठेके खरीदने तो, अगर आप एक 8220 का भुगतान करेगा; trade8221 प्रति; आयोग और उसके बाद 2 बार 8220; contract8221 प्रति; आयोग।