यूरोपीय वित्तीय लेनदेन कर







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यूरोपीय वित्तीय लेनदेन कर फिर भी कोई सफलता 12 नवंबर 2015 भाग लेने वाले सदस्य राज्यों जनता में 9 नवंबर 2015 को यूरोपीय वित्त मंत्रियों की एक बैठक के बाद FTT की शुरूआत पर एक आम सहमति तक पहुँचने में नाकाम रहे हैं, वित्त मंत्रियों के प्रयास किए जा वास्तविक प्रगति की बात। हालांकि, वहाँ अभी भी टैक्स के दायरे पर कुछ प्रमुख असहमति कर रहे हैं और यह कैसे लगाया जाना चाहिए। इसके अलावा, कुछ देशों में अनिवार्य रूप से समझौते पर पहुंचने की प्रक्रिया लम्बा होगा जो विशेष अनुरोध कर रहे हैं। यूरोपीय संघ के वित्त मंत्रियों 8 दिसंबर पर फिर से मिलने और राजनीतिक आम सहमति है कि बैठक में पहुँच नहीं है, तो एक बढ़ाया सहयोग FTT के लिए संभावनाओं को धूमिल लग रही है। आम सहमति नहीं है, तो ऑस्ट्रिया के वित्त मंत्री 2017 की दूसरी तिमाही की प्रारंभ तिथि सबसे अधिक संभावना है कि कहा गया है। नए सिरे से राजनीतिक भूख और अगले चरण 2 अक्टूबर 2015 पाठकों वित्तीय लेनदेन कर (FTT) पर कुछ राजनीतिक प्रगति की रिपोर्टों को देखा है जाएगा। सदस्य राज्यों सिद्धांत रूप में सहमति व्यक्त की है समझ रहे हैं भाग लेते हुए शुरू में इक्विटी को कवर करने और कम से कम कुछ डेरिवेटिव, एक काफी व्यापक आधार FTT लागू करने के लिए। हालांकि, तकनीकी विचार विमर्श अभी भी लागू छूट की प्रकृति पर निर्भर करेगा अंक की एक सीमा है और FTT के प्रभाव के लिए आवश्यक हैं। संभावना छूट स्मॉल कैप कंपनियों में बांड और अन्य ऋण उपकरणों (विशेष रूप से सरकारी बॉन्ड), रेपो, गैर सूचीबद्ध शेयरों और शेयरों में शामिल हैं, लेकिन फिर भी इन रियायतों अंत में सहमत नहीं हैं। डेरिवेटिव का एक व्यापक रेंज इतालवी FTT के तहत मामला है से कवर किए जाने की संभावना है। सरकार के ऋण को लेकर डेरिवेटिव और तथाकथित "वास्तविक अर्थव्यवस्था" हेजिंग लेनदेन के लिए छूट या राहत के लिए किसी प्रकार के लिए छूट सक्रिय रूप से विचार-विमर्श किया जा रहा है। दिलचस्प बात यह है पेंशन फंड की कर देयता FTT के भीतर अन्य छूट की सीमा के आधार पर छूट के लिए मामले के साथ, अभी भी अनिश्चित है। कम से कम equities - के लिए - हम किसी भी FTT जारी करने आधारित होने की उम्मीद है। लेकिन दर और संग्रहण तंत्र सहमत होना अभी बाकी है। इतना अभी भी अनिश्चित के साथ, पाठकों प्रगति पिछले दो साल में क्या किया गया है पूछ सकते हैं। हकीकत में, प्रगति बहुत सीमित किया गया है। हालांकि, पहले गर्मियों में FTT लंबी घास में रहने के लिए दिखाई दिया और किसी न किसी रूप में FTT को लागू करने के लिए नए सिरे से राजनीतिक भूख की भावना नहीं है। आगे चल रहा है, कर के प्रश्न पर कार्य पार्टी (अप्रत्यक्ष कराधान) "वास्तविक अर्थव्यवस्था" और पेंशन फंड पर अलावे विशेष प्रभाव ऊपर उल्लेख किया मुद्दों में से कुछ पर चर्चा करने के लिए 29 सितंबर को मुलाकात की। अगले राजनीतिक चर्चाओं 6 अक्तूबर को ECOFIN बैठक में होने की संभावना है। फ्रेंच 10 नवंबर को शुरू होने पेरिस जलवायु सम्मेलन से पहले राजनीतिक सहमति तक पहुँचने के लिए चाहते हैं। इस पहुंच के भीतर है चाहे - हम से पहले यहाँ किया गया है बहस के लिए खुला है - लेकिन यह राजनीतिक सहमति जल्दी पहुँच जाता है, भले ही तकनीकी विचार विमर्श 1 जनवरी 2017 पर 2016 में अच्छी तरह से एक प्रारंभ तिथि चलेंगे संभावना है कि अभी भी संभव है और इसलिए फर्मों है पहले से स्थिति में नवंबर के अंत में इस वर्ष से साफ हो जाना चाहिए के रूप में विख्यात अभी भी 2016 के दौरान कार्यान्वयन के काम के लिए आकस्मिक योजना होनी चाहिए। यूरोपीय संघ के FTT - अभी भी incubating ... 5 अगस्त 2015 FTT खबर की गति निश्चित रूप से मंद कर दिया है और हम एक अद्यतन प्रदान की है के बाद से यह एक समय हो गया है। हकीकत में अद्यतन करने के लिए थोड़ा विशिष्ट है। तकनीकी विचार विमर्श पिछले कुछ महीनों में जारी रखा है और परस्पर विरोधी संदेश के लिए मार्ग प्रशस्त किया है। महत्वपूर्ण मुद्दों और विकल्पों में भाग लेने वाले सदस्य राज्यों के बीच और इन हल किया जा सकता है तरीकों में से बहुत व्यापक जागरूकता होना प्रतीत होता है। कर आधार, जारी करने के सिद्धांत बनाम निवास का उपयोग करते हैं, डेरिवेटिव टैक्स का दायरा और गणना और संग्रह प्रणाली के आधार - प्रमुख क्षेत्रों पर एक समझौता समाधान पर एक उभरती हुई आम सहमति के कम संकेत नहीं दिया गया है। पियरे Moscovici और दूसरों के प्रस्तावों कार्रवाई में अंततः अनुवाद करेंगे कि उम्मीदों को इंगित करने के लिए जारी किया है, वहीं गर्मी के अवकाश से पहले राजनीतिक प्रगति के लिए आशा व्यक्त की थी, जो FTT के समर्थकों को निराश कर दिया है। समय के लिए, हैरानगी, यूनानी मामलों प्राथमिकता ले लिया है। हमारी समझ FTT पर अगले राजनीतिक चर्चाओं शरद ऋतु में हो जाएगा। सवाल यह तो आम सहमति की दिशा में स्थानांतरित करने के लिए संभव साबित होता है कि कितनी दूर तक और तेज है। 1 जनवरी 2017 के प्रारंभ तिथि एक यथार्थवादी संभावना बनी हुई है, लेकिन इस साल की अंतिम तिमाही में वार्ता में महत्वपूर्ण प्रगति की आवश्यकता होगी। गुंजाइश है और संग्रह पर समझौता करने की इच्छा है कि क्या वहाँ 2016 के दौरान आवश्यक किसी भी लागू करने के कार्यक्रमों के लिए बजट की आवश्यकताओं का आकलन करने के लिए कोशिश कर रहे लोगों के लिए, विवेकपूर्ण सलाह यह स्पष्ट हो जाना चाहिए जब एक प्लेसहोल्डर रखने के लिए और देर से अक्टूबर / नवंबर में स्थिति पुनर्मूल्यांकन करना होगा क्रम में तंत्र 1 जनवरी 2017 कार्यान्वयन एक यथार्थवादी संभावना बनाने के लिए। आम सहमति के कोई संकेत अभी तक 13 मार्च 2015 हम पिछले प्रस्तावित यूरोपीय संघ FTT पर एक अद्यतन प्रदान के बाद से यह महीने के एक नंबर दिया गया है। हालांकि, छोटे प्रगति की गई है। हमारे अंतिम अद्यतन के बाद, भाग लेने वाले सदस्य से वित्त मंत्रियों स्टेट्स एक यूरोपीय संघ FTT के लिए अपनी प्रतिबद्धता का नवीकरण एक संयुक्त बयान जारी किया। एक विस्तृत कर आधार और कम कर दरों के लिए बुला परे कर की प्रस्तावित गुंजाइश पर कम जानकारी नहीं थी। वित्त मंत्रियों 1 जनवरी 2016 की शुरुआत की तारीख करने के लिए सार्वजनिक रूप से प्रतिबद्ध हैं, लेकिन इस साध्य नहीं है कि बाजार प्रतिभागियों का बहुमत इस धारणा पर काम कर रहे हैं। 28 सदस्य देशों फरवरी के अंत में मुलाकात की और यह कोई प्रगति महत्वपूर्ण मुद्दों में से किसी पर किया गया है कि स्पष्ट है। भाग लेने वाले सदस्य राज्यों से एक अनुरोध के बाद, यूरोपीय आयोग अब और अधिक तकनीकी सहायता प्रदान कर रहा है; इस वार्ता वे पहले से ही कर रहे हैं की तुलना में अधिक लंबी होने के कारण हो सकता है। एक बाजार निर्माताओं छूट के लिए बहस हितधारकों की एक संख्या के बावजूद, यूरोपीय आयोग के बाजार में चल रही गतिविधियों से कर लगाने के पूरक हैं और यह यूरोपीय आयोग देखता है कि इस तथ्य के साथ क्या कुछ हो सकता है, हालांकि (वित्तीय बाजार विनियमन मौजूदा समर्थन करेगी उनका तर्क है कि समझा जाता है राजस्व का एक महत्वपूर्ण स्रोत के रूप में बाजार निर्माताओं के कराधान)। यूरोपीय आयोग अभी भी 'निवास सिद्धांत' के पक्ष में बहस कर रहा है। कर वे (और / या उनके प्रतिपक्षों) स्थित हैं जहां पर निर्भर करता है वित्तीय संस्थानों पर लागू होता है, जहां बहुत मोटे तौर पर, यह है। संग्रहण तंत्र यूरोपीय संघ के बाहर वित्तीय संस्थानों के निवासी के लिए लागू होगा कैसे कर राजस्व एकत्र किया जाएगा और कैसे पर कोई समझौता स्पष्ट रूप से नहीं है। हम कुछ सदस्य राज्यों में भी समझौते कर के दायरे पर पहुँच गया है पहले संग्रह तंत्र पर चर्चा की जा रही है कि शिकायत की है समझते हैं। हम अगले FTT कार्य समूह मई तक फिर से मिलने के लिए निर्धारित नहीं है समझते हैं। यह गुंजाइश है और यूरोपीय संघ के FTT के यांत्रिकी और जनवरी 2016 तेजी की संभावना नहीं लग रहा है 1 के प्रस्तावित शुरू करने की तारीख पर सहमत करने के लिए बहुत कम समय छोड़ देता है। खेलने के यूरोपीय संघ के FTT राज्य - संभावना आत्म लगाया समय सीमा याद किया जाना है 11 दिसंबर 2014 ECOFIN परिषद ने मंगलवार की सुबह एक संवाददाता सम्मेलन आयोजित किया और यूरोपीय संघ के FTT पर प्रगति पर चर्चा की। इतालवी प्रेसीडेंसी भी यूरोपीय संघ FTT प्रस्ताव के संबंध में खेलने की स्थिति पर एक रिपोर्ट पेश की। नाटक रिपोर्ट के राज्य को डाउनलोड करें। हम हमारे पिछले ब्लॉग पोस्ट में उल्लेख किया है, यूरोपीय संघ की परिषद की अगली प्रेसीडेंसी लातविया है। लातविया 11 भाग लेने वाले सदस्य राज्यों में से एक नहीं है, जैसा कि कुछ प्रस्तावित यूरोपीय संघ FTT अपने एजेंडे पर उच्च नहीं बैठेंगे विश्वास करते हैं और वार्ता लड़खड़ाना सकती है। रिपोर्ट प्रगति करने के लिए कैसे पर इतालवी प्रेसीडेंसी के विचारों के शेयरों और इस मुद्दे को 'राजनीतिक ध्यान दे "को भेजे गए प्रेसीडेंसी प्रोत्साहित करती है। रिपोर्ट में आगे का काम अभी भी आवश्यक है, जहां विशिष्ट क्षेत्रों नोटों। निम्न बुनियादी मुद्दों बकाया रहते हैं: डेरिवेटिव के लिए FTT के दायरे; शेयरों और डेरिवेटिव के लिए कराधान सिद्धांतों; निवास और / या जारी करने के सिद्धांत का पालन किया जाना चाहिए कि क्या करने के रूप में एक निर्णय; और (मूल प्रस्ताव अजीब तरह पर चुप था) संभव कर राजस्व संग्रह तंत्र। फ्रांस के वित्त मंत्री संक्षिप्त संवाददाता सम्मेलन में बात की थी और सदस्य भाग लेने वाले 11 में से एक समूह अमेरिका "सामूहिक रूप से प्रतिबद्ध" बनी हुई है कि इस बात को दोहराया है, लेकिन वह 2015 के इतालवी प्रेसीडेंसी की पहली छमाही मूल रूप से समझौते के लिए आशा व्यक्त की थी कि जब तक समझौता शायद नहीं पहुँचा जा भर्ती कराया गया एक समझौते के लिए आत्म लगाया समय सीमा के बार-बार स्थगन के साथ 2014 के अंत तक पहुँच सकता है, यह एक संशोधित यूरोपीय संघ FTT कभी पर सहमत होना होगा कि क्या देखना बाकी है। यह लातवियाई प्रेसीडेंसी अगले साल की शुरुआत में इस मुद्दे को कितना भुगतान करती है ध्यान देखने के लिए दिलचस्प हो जाएगा। यूरोपीय संघ के FTT वार्ता - आप ऊपर रख रहे हैं? 10 नवंबर 2014 भाग लेने वाले सदस्य देशों के बीच वार्ता के बारे में समाचार एक तेज गति से उभरने के लिए जारी है। वर्तमान में, यह संभावनाओं जनवरी 2016 तक लागू करने के लिए समय में उभरते FTT के कुछ फार्म की कैसे मजबूत आकलन करना मुश्किल है और ऐसा करता है, महत्वपूर्ण सवाल गुंजाइश कैसे हो सकता है व्यापक है। यह प्रस्तावों वर्तमान में उम्मीद के मुताबिक जिस तरह से एक कम समय में आगे बढ़ रहे हैं प्रकट होता है। जल्दी पिछले सप्ताह यह देखा सबसे अधिक संभावना परिणाम ब्रिटेन स्टाम्प ड्यूटी रिजर्व टैक्स (SDRT) और फ्रांसीसी FTT करने के लिए इसी तरह की एक संकीर्ण आधारित FTT होगा, मानो। 2016 में कार्यान्वयन की वजह से एक संकीर्ण आधारित FTT बिल्कुल भी नहीं की तुलना में बेहतर होगा कि जर्मन स्वीकृति की संभावना दिखाई दिया। छूट, राजस्व साझा करने, संग्रह यांत्रिकी और बाजार निर्माताओं की स्थिति के बारे में प्रश्न बने रहे। एक व्यावहारिक समझौता संभावना में था, हालांकि के रूप में हालांकि यह लग रहा था। सप्ताह के अंत FTT क्षेत्र और अन्य गैर यूरोपीय संघ के देशों के बाहर दोनों यूरोपीय संघ के सदस्य राज्यों चिंता होगी, जो घटनाओं के एक अप्रत्याशित मोड़, देखा। समाचार ऑस्ट्रिया वापस उपकरणों की एक बहुत व्यापक रेंज पर लागू होता है जो एक FTT की दिशा में भाग लेने वाले 11 देशों की चर्चाओं को ड्राइव करने की मांग किया जाना प्रतीत होता है कि उभरा है। इस प्रस्ताव के तहत, FTT निवास बल्कि 11 भाग लेने वाले राज्यों में जारी प्रतिभूतियों के लिए एक ही आवेदन करने से, स्थान परीक्षण के आधार पर प्रतिपक्षों को लागू करने, आधार पर किया जाएगा। यह दर के साथ संभवतः मूल प्रस्तावित दर से कम कर दिया है, हालांकि हंस Joerg शेलिंग, ऑस्ट्रिया के वित्त मंत्री, सार्वजनिक रूप से एक व्यापक कर आधार के पक्ष में एक स्थिति ने कहा है कि प्रतीत होता है। यह ऑस्ट्रिया के शेयर बाजार पर एक जारी करने के आधार पर कर के संभावित प्रभाव के बारे में चिंता नहीं थी कि जाना जाता था। हालांकि, कोई भी एक व्यापक आधार FTT की संभावना नहीं चैंपियन के रूप में ऑस्ट्रिया के उद्भव की भविष्यवाणी की थी। ऑस्ट्रिया की वकालत हो जाता है केवल छूट सरकारी बांड के लिए एक है। यह शीघ्र ही भाग लेने वाले राज्यों में से एक नंबर के लिए अपने स्वयं सरकार के ऋण प्रबंधन कार्यालय द्वारा की सलाह दी जा रही थी कि मूल 2013 सहयोग बढ़ाने की प्रक्रिया की दीक्षा के बाद साफ हो गया। वे मूल FTT प्रस्तावों सरकारी बांड की लागत बढ़ जाएगी कि सलाह दी जा रही थी और इस संदेश को ध्यान में रखा गया प्रतीत होता है। कई पर्यवेक्षकों 2016 की शुरुआत से जगह में एक संकीर्ण आधारित FTT पाने के लिए एक राजनीतिक समझौते पर उनकी शर्त रखने रहे थे हालांकि, ताजा खबर के एक बहुत व्यापक कर आधार के लिए प्रस्तावों पर के माध्यम से धक्का दिया जा सकता है कि एक जोखिम अभी भी वहाँ है कि पता चलता है अंतिम मिनट। अब हितधारकों नाजुक बाजारों के स्वास्थ्य को नुकसान नहीं है के माध्यम से धकेल रहे हैं कि किसी भी FTT प्रस्तावों सुनिश्चित करने के लिए एक और जोरदार प्रयास करने के लिए समय लगता है। अप्रैल और अगस्त 2014 में बैंक अनुसंधान इतालवी FTT एक बाजार निर्माता छूट के बावजूद 20% इतालवी इक्विटी ट्रेडिंग में -30% की गिरावट, में हुई थी कि सुझाव दिया। इसलिए मूल व्यापक आधार वाले यूरोपीय संघ के FTT प्रस्तावों की ओर निर्देशित एक कर बहुत अधिक हानिकारक और स्थायी प्रभाव हो जाने की उम्मीद की जा सकती है। यूरोपीय संघ के FTT फिर से स्थगित किया जा रहा है? 22 अक्टूबर 2014 यह भाग लेने के सदस्य राज्यों के यूरोपीय संघ के वित्तीय लेन-देन कर (FTT) के लिए प्रस्तावों के साथ ज्यादा प्रगति करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं कि प्रतीत होता है। इससे पहले इस साल, 11 सदस्य राज्यों, यूरोपीय परिषद के इतालवी प्रेसीडेंसी और यूरोपीय आयोग के अध्यक्ष का चुनाव, ज्यां क्लाड जंकर ने हिस्सा लिया, सभी प्रस्तावित यूरोपीय संघ FTT के साथ वास्तविक प्रगति देखने की इच्छा व्यक्त की है। इतालवी प्रेसीडेंसी यूरोपीय संघ FTT नए सिरे से गति देने की मांग की है, यद्यपि यह अब यूरोपीय संघ -11 के बीच राय के बुनियादी मतभेद बने हुए हैं कि स्पष्ट होता जा रहा है। हम होने के लिए इन मतभेदों को समझते हैं: यह अभी भी यूरोपीय संघ FTT सार्वजनिक रूप से जर्मन सरकार या मौजूदा फ्रेंच और इतालवी FTTs करने के लिए इसी तरह की एक संकीर्ण दायरे द्वारा अपनाई गई स्थिति के साथ लाइन में, एक व्यापक गुंजाइश होनी चाहिए कि क्या सहमत नहीं है। निवास या जारी करने के सिद्धांत प्रबल होना चाहिए कि क्या चारों ओर एक सतत बहस या दोनों के संयोजन भी है। छोटे सदस्य राज्यों को भी एक पत्र जारी करने आधारित कर उनके लिए थोड़ा राजस्व बढ़ा देंगे कि चिंतित हैं। राजस्व आवंटन वहाँ विकल्प आवंटन मॉडल और राजस्व के संभावित बंटवारे की चर्चा की गई है, लेकिन अभी तक के रूप में हम कोई समझौते पर पहुँच गया है कि समझ में किया गया है। कुछ विस्तृत कार्य संग्रहण तंत्र पर शुरू किया गया है नदीम, राजस्व छोटे सदस्य राज्यों के लिए आवंटित किया जाना चाहिए क्या के मौलिक सवाल हल नहीं किया गया। अब यह इतालवी प्रेसीडेंसी ठोस प्रगति गर्मियों में पहले के लिए आशा व्यक्त करने के लिए सक्षम हो जाएगा संभावना नहीं लगती है। दरअसल FTT हाल ही में एक ECOFIN बैठक के एजेंडे से दूर ले जाया गया था। जब तक वहाँ 1 जनवरी 2016 की शुरुआत की तारीख (शायद ही मेज से अधिक विवादास्पद तत्वों में से कुछ ले जा रही है, एक संकीर्ण आधार FTT पर पहुंचा जा सकता है) एक आखिरी मिनट राजनीतिक समझौता संभावना नहीं है। यूरोपीय परिषद, लातविया और लक्जमबर्ग के अगले दो प्रेसीडेंसियों भी सदस्य राज्यों भाग नहीं ले रहे हैं और यह ठोस प्रगति 2015 में संभव है कि क्या देखना बाकी है। लेकिन बहुत ज्यादा नहीं - भाग लेने वाले सदस्य राज्यों ने अपने एक FTT के लिए अपनी प्रतिबद्धता दोहराते हैं! FTT-बढ़ाया सहयोग की प्रक्रिया में भाग लेने वाले सदस्य राज्यों आज ECOFIN बैठक के लिए दिया एक बयान में एक FTT को लागू करने की अपनी मंशा को दोहराया है। बयान पुष्टि की है कि: काम की संभावना के शेयरों और 'कुछ' डेरिवेटिव के साथ शुरू कर के एक प्रगतिशील कार्यान्वयन पर ध्यान दिया जाएगा पहला कदम 2016 जनवरी में कोई बाद में 1 से लागू किया जा रहा है साथ उद्देश्य 2014 के अंत तक के प्रस्तावों को अंतिम रूप देने के लिए है इसमें भाग लेने वाले सदस्य राज्यों के प्रारंभ से अतिरिक्त उत्पादों को शामिल करने की अनुमति दी जा सकती है यह हमारी उम्मीदों से मेल खाता है, लेकिन विस्तार के बयान की कमी प्रतिभागियों कर के महत्वपूर्ण पहलुओं में से कुछ के लिए सहमत होने से दूर हो सकता है कि पता चलता है। ये (इस अनिश्चित है, हालांकि) अंतिम दिशा-निर्देश एक दिन और पेश किया जा सकता है जो लेन-देन और इकाई स्तर रियायतों के प्रकार पर शामिल किए गए हैं किस प्रकार का डेरिवेटिव एक प्रगतिशील कार्यान्वयन के लिए प्रतिबद्ध हैं कितनी दूर, निवास सिद्धांत रखने के लिए है कि क्या शामिल हैं। जाहिर है, काम का एक बहुत अभी भी आवश्यक है। स्लोवेनिया सप्ताहांत में सरकार के पतन के बाद बयान पर हस्ताक्षर नहीं किया था। स्लोवेनिया की प्रक्रिया से बाहर गिरा दिया, तो यह नौ सदस्य राज्यों के अपने न्यूनतम सीमा के करीब भाग लेने वाले समूह में ले जाएगा। अब तक जोरदार (ब्रिटेन और स्वीडन सहित) FTT करने का विरोध किया गया है कि सदस्य राज्यों ने आज अपने विरोध को दोहराया है। ब्रिटेन से एक और कानूनी चुनौती की संभावना बनी हुई है। ब्रिटेन के कानूनी चुनौती को खारिज कर दिया 30 अप्रैल 2014 यूरोपीय संघ (CJEU) के न्यायाधीश के न्यायालय में एक FTT को लागू करने के लिए सहयोग बढ़ाने की प्रक्रिया के प्रयोग को प्राधिकृत करने के लिए यूरोपीय परिषद के फैसले को रद्द करने के लिए ब्रिटेन के अनुरोध पर अपने फैसले (बाहरी लिंक) जारी किया है। CJEU ब्रिटेन की चुनौती समय से पहले था और खारिज कर दिया जाना चाहिए कि यह निष्कर्ष निकाला। ब्रिटेन (14 फ़रवरी 2013 पर आयोग द्वारा प्रस्तावित) के रूप में एक यूरोपीय संघ FTT लागू करने के लिए सहयोग बढ़ाने के उपयोग राज्यक्षेत्रातीत असर होगा और आपसी सहायता निर्देश के तहत कार्यान्वयन और संग्रह की लागत वसूल सदस्य राज्यों के गैर-भाग लेने में नतीजा होगा कि बहस की। ब्रिटेन के इस सहयोग बढ़ाने के उपयोग (विशेष लेख 326 और यूरोपीय संघ (TFEU के कामकाज पर 332 संधि) पर यूरोपीय कानून का उल्लंघन होगा दावा किया। CJEU इसके तर्क मसौदा आयोग पर स्थापित किया गया है कि आधार पर ब्रिटेन के अनुरोध को अस्वीकार कर दिया सहयोग बढ़ाने के प्रयोग को प्राधिकृत करने के निर्णय का हिस्सा नहीं था, जो निर्देशक,। चुनौती इसलिए समय से पहले था। CJEU मसौदा आयोग के निर्देश पर ब्रिटेन की विशिष्ट तर्कों पर विचार नहीं किया। यह बस और अगर एक FTT के तहत अपनाया जाता है, जब कि संतोष व्यक्त किया सहयोग में वृद्धि, यह उस बिंदु पर उपायों को चुनौती देने के लिए संभव हो सकता है। ब्रिटेन सरकार ने हमेशा मूल चुनौती (19 अप्रैल 2013 पर हमारे अद्यतन देखें) में अपनी स्थिति की रक्षा के लिए बनाया जा रहा था कि यह स्पष्ट कर दिया गया है। CJEU का निर्णय बाद में एक चुनौती फार्म और किसी भी FTT की गुंजाइश पर निर्भर करता है, स्वीकार्य हो सकता है कि पता चलता है। एक यूरोपीय संघ के 11 FTT पर राजनीतिक विचार-विमर्श जारी रखने की यात्रा की दिशा को देखते हुए यह एक कानूनी चुनौती आवश्यक होने के लिए नहीं साबित होता है कि हो सकता है। नतीजतन, ब्रिटेन सरकार के निर्णय के बारे में आराम से हो सकता है। व्यापक बहस के संदर्भ में, यह यूरोपीय संघ के 11 FTT शुरू में एक बाद में मंच पर एक संभव व्यापक गुंजाइश टैक्स के साथ, (इतालवी FTT के समान यानी) इक्विटी और इक्विटी डेरिवेटिव केवल पर कर शामिल हो सकता है कि संभावना दिखाई देती है। हालांकि, बहुत विशेष रूप से कर और छोटे सदस्य राज्यों की स्थिति के आगे के चरण पर सहमति व्यक्त की जा रहता है। आगे की जानकारी 5/6 मई 2014 को आर्थिक और वित्तीय मामलों परिषद (ECOFIN) की बैठक के बाद यह एक सीमित दायरे या पहले चरण FTT 1 जनवरी 2015 से जगह में हो सकता है कि अभी भी संभव है, लेकिन यह कोई खास मतलब है उपलब्ध हो सकता है। अधिक आगे यूरोपीय चुनावों की घोषणा की है करने के लिए राजनीतिक चालकों दिया अगले कुछ हफ्तों में उभरना चाहिए के रूप में देखो यह जगह। कई प्रस्तावित यूरोपीय FTT क्या होगा सवाल है कि क्या करने के लिए जारी नदीम, यह कुछ प्रगति की जा रही थी कि पिछले सप्ताह की सूचना मिली थी। फ्रांस और जर्मनी ने कथित तौर पर स्पष्ट नहीं है कि टैक्स की आकृति लेकिन नौ अन्य भाग लेने वाले सदस्य राज्यों से प्रस्ताव के लिए समर्थन के स्तर पर सहमति व्यक्त की है। यह टैक्स के आर्थिक प्रभाव के बारे में वित्तीय क्षेत्र और उद्योग दोनों की चिंताओं को कम करने के लिए किया जाएगा कि कितना स्पष्ट नहीं है। चरणबद्ध परिचय - मौजूदा मसौदा निर्देशक में परिवर्तन की संभावना एक कला है (उनके प्रकार यह स्पष्ट नहीं है, हालांकि) और कर दो चरणों में लागू किया जाएगा, हम कुछ डेरिवेटिव दायरे के भीतर रहना होगा समझते हैं। एक चरणबद्ध परिचय और महत्वपूर्ण संशोधन भी सहयोग बढ़ाने की प्रक्रिया के तहत कानूनी मुद्दों को उठाने सकता है। कुछ समय के लिए, यह निवास सिद्धांत लगता है और जारी करने के सिद्धांत रहेगा। विवादास्पद प्रतिपक्ष सिद्धांत है कि क्या हटा दिया जाएगा (नहीं है कि वे जो कर रहे हैं प्रतिपक्षों के साथ चलाना जहां FTT क्षेत्र में संस्थाओं चार्ज शामिल) का कोई संकेत नहीं दिया गया है। हालांकि, इसकी FTT वेबपेज के लिए एक यूरोपीय आयोग अद्यतन इस महीने से यह आयोग कानूनी चुनौती से इस की रक्षा करने की मांग की है प्रकट होता है। उधर, यूरोपीय परिषद के कानूनी सेवा (सीएलएस) से एक अन्य पत्र में पिछले सप्ताह सार्वजनिक क्षेत्र में आया। इस बार, यह संक्षेप में हाजिर मुद्रा लेनदेन के शामिल किए जाने के यूरोपीय संघ के कानून के साथ "जरूरी नहीं कि असंगत हो" होता है कि बहस की। हालांकि, सीएलएस राय हाजिर मुद्रा के लेन-देन का समावेश "संशोधन की परिषद की शक्ति से अधिक" होगा और आगे बढ़ाया है, तो पूरे सहयोग में वृद्धि की प्रक्रिया फिर से शुरू करने के लिए होता है कि मानते हैं। यूरोपीय आयोग ने भी लगातार हाजिर मुद्रा लेन-देन के कराधान कानूनी नहीं है कहा गया है। एक ब्रसेल्स स्थित पत्रकार न्याय के यूरोपीय न्यायालय 30 अप्रैल को ब्रिटेन के कानूनी चुनौती पर, एक सुनवाई के बिना, शासन करने के लिए आशा की जाती है कि ट्वीट जब एक आश्चर्यजनक विकास पिछले सप्ताह मंगलवार को आया था। यह आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है, लेकिन सटीक हैं, तो कानूनी चुनौती सफल होने की संभावना है पता चलता है नहीं किया गया है। कराधान आयुक्त, Algirdas Semeta, हाल ही में उन्होंने एक संशोधित प्रस्ताव मई के यूरोपीय चुनाव से पहले जारी किया जाएगा "आशावादी था" एक साक्षात्कार में कहा। हालांकि, ज्यादातर पर्यवेक्षकों के लिए शरद ऋतु में एक और अधिक यथार्थवादी समय सीमा लगती है। किसी न किसी रूप में एक यूरोपीय संघ FTT प्रमुख सदस्य राज्यों में मजबूत राजनीतिक समर्थन को बरकरार रखे हुए है, तो ऐसा लगता है जैसे। यह सर्वविदित है कि वित्तीय बाजारों और व्यापक अर्थव्यवस्था दोनों पर संभावित प्रभाव के बारे में जारी चिंताओं के बावजूद आगे संचालित किया जा सकता है। फ़रवरी FTT खबर 24 फ़रवरी 2014 19 फ़रवरी 2014 को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में, एंजेला मार्केल और फ़्राँस्वा ओलांद दोनों एक यूरोपीय संघ के वित्तीय लेन-देन कर (FTT) के लिए निरंतर समर्थन व्यक्त किया। उन्होंने यह भी एक जर्मन / फ्रेंच सरकार की बैठक के बाद जो सम्मेलन, मई में यूरोपीय चुनाव से पहले राजनीतिक समझौते का पीछा करने के लिए समर्थन दिखाया। मार्केल अच्छी प्रगति की जा रही है और अभी तक यूरोपीय संघ के 11 आम सहमति नहीं है, हालांकि ओलांद उन्होंने कहा, "सब पर कोई टैक्स को एक अपूर्ण टैक्स को पसंद करते हैं," ने कहा कि कहा। दोनों फ्रेंच और जर्मन वित्त मंत्रियों ने दोनों दलों के अलग अलग उद्देश्यों शायद होगा, हालांकि एक कंपित परिचय संभव है, संकेत दिया है। फ्रांस डेरिवेटिव की छूट का समर्थन करने के लिए जाना जाता है (और स्थगन इस लक्ष्य को हासिल करने में मदद कर सकते हैं) जर्मनी (विशेष रूप से सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी) पूर्ण समावेश चाहता है। यह एक आस्थगित शुरूआत दोनों दलों के अनुरूप होगा कि संभावना है। मंगलवार 18 फरवरी को आर्थिक और वित्तीय मामलों (ECOFIN) बुलाई और FTT एजेंडे पर होने की वजह से था। हालांकि, आधिकारिक चर्चा स्थगित कर दिया गया था और केवल अनौपचारिक विचार-विमर्श के लिए यूरोपीय संघ -11 के बीच जगह ले ली। वहाँ प्रमुख भाग लेने वाले सदस्य राज्यों के बीच स्पष्ट रूप से राजनीतिक इच्छाशक्ति एक FTT के लिए है, लेकिन अब तक, यह एक व्यावहारिक समझौता में अनुवाद नहीं किया गया है यूरोपीय आयोग अब चरणबद्ध परिचय एक अलग संभावना है कि स्वीकार करने के लिए प्रकट होता है। कराधान आयुक्त, Algirdas Šemeta, "कर के एक क्रमिक कार्यान्वयन के साथ कुछ भी गलत नहीं होगा कि" यूरोपीय संसद में एक भाषण में स्वीकार किया। हम एक संभव समझौता कुछ अन्य परिसंपत्ति वर्गों के लिए एक चरणबद्ध अलावा के साथ एक FTT को कवर इक्विटी और संभावित इक्विटी डेरिवेटिव शुरू करने की होगी। पिछले पोस्ट में नोट के रूप में हालांकि, एक चरणबद्ध परिचय जरूरी एक आसान समाधान नहीं है - और कार्यान्वयन के लिए व्यावहारिक कठिनाइयों पैदा होगा। यह भी कानूनी प्रश्न चिह्न नहीं होगी। यह टैक्स के सभी तत्वों को विभिन्न वित्तीय साधनों / लेनदेन करने के लिए अलग प्रारंभ तिथि, FTT निर्देशक में पहचान करने की आवश्यकता है कि क्या यह बहस का मुद्दा है। अगले कदम के सामान्य सिद्धांतों के लिए पर्याप्त होगा? ऐसा लगता है कि मूल बढ़ाया सहयोग कानूनी ढांचे के भीतर नहीं है के रूप में एक काफी बदल FTT चुनौती दी जाएगी कि क्या यह भी स्पष्ट नहीं है। सभी कानूनी और राजनीतिक सवालों शेष के साथ मई 2014 से पहले भी राजनीतिक समझौते के एक चुनौतीपूर्ण उद्देश्य लगता है। जारी रखने FTT चर्चाओं पर अपडेट 20 जनवरी 2014 यूरोपीय संघ के 11 में से एक अनौपचारिक बैठक 16 और 17 जनवरी को हुई थी। इन चर्चाओं के अग्रिम में तैयार कागजात की एक जोड़ी विचार विमर्श कर की महत्वपूर्ण डिजाइन तत्वों में से कुछ पर ध्यान केंद्रित किया कि सुझाव। इनमें शामिल हैं, निवास या जारी करने के सिद्धांत को अपनाया जाना चाहिए, चाहे वह गैर-सूचीबद्ध शेयरों और स्मॉल-कैप, सार्वजनिक और निजी बांड और विशेष रूप से डेरिवेटिव के लिए एक आंशिक बहिष्कार या चरणबद्ध परिचय के लिए छूट की खूबियों। एक तकनीकी पेपर भी रेपो और प्रतिभूति उधार देने के लिए एक छूट सक्रिय रूप से विचार किया जा रहा है कि पता चलता है। इस FTT से स्पष्ट छूट की कई विचाराधीन हैं पुष्टि की है कि नदीम, निहितार्थ इस स्तर पर एक और कट्टरपंथी फिर से लिखना या मूल आयोग के प्रस्तावों के ठंडे बस्ते में डालने की ज्यादा सबूत नहीं है कि है। कुंजी डिजाइन मुद्दों अभी तक कर रहे हैं स्वीकार करते हैं कि हल किया जाना है, हालांकि दरअसल, हम ग्रीक प्रेसीडेंसी से बाहर आ रही देखा है सामग्री, वर्तमान आयोग के प्रस्ताव का केवल एक प्रकाश redraft का प्रस्ताव है। ग्रीक प्रेसीडेंसी भी, FTT कार्यान्वयन का समर्थन रिपोर्टिंग और प्रवर्तन के लिए सक्षम होना चाहिए (MiFID, MiFID द्वितीय / MIFIR, और अमीर के तहत उदाहरण के लिए) है कि मौजूदा और प्रस्तावित विनियामक रिपोर्टिंग आवश्यकताओं का प्रस्ताव है। समय के संदर्भ में, यूनानी प्रेसीडेंसी राजनीतिक प्रक्रिया को गति देने की उम्मीद है और पहले से ही 6 मई को एक ECOFIN बैठक के लिए एक 18 फरवरी को ECOFIN बहस और राजनीतिक समझौते में लिखकर दिया है। यह राजनीतिक सहमति और ब्रिटेन के कानूनी चुनौती और परिषद के कानूनी सेवा से पिछले कानूनी राय से प्रकाश डाला कानूनी अनिश्चितताओं की मौजूदा कमी को देखते हुए एक अत्यंत चुनौतीपूर्ण समय सारिणी है। यह विचार विमर्श के साथ-साथ 1 जनवरी 2015 की तुलना में अधिक होने की संभावना एक 1 जनवरी 2016 प्रारंभ तिथि के साथ 2015 में विस्तार हो सकता है कि संभावना लगती है। यह देखते हुए यूरोपीय संसदीय चुनाव और राजनीतिक आम सहमति हासिल करने में कठिनाइयों, यह एक चरणबद्ध परिचय एक आकर्षक समझौता होगा कि हो सकता है। हालांकि यह एक चरणबद्ध परिचय मौजूदा बढ़ाया सहयोग प्रक्रिया के तहत अनुमत है के रूप में कुछ महत्वपूर्ण सवाल उठता है। अग्रिम समझौते टैक्स की पूरी गुंजाइश पर की आवश्यकता है, यह स्पष्ट राजनीतिक कठिनाइयों प्रस्तुत करता है। टैक्स के कुछ पहलुओं (डेरिवेटिव के उदाहरण शामिल किए जाने) की डिजाइन को छोड़ने का विकल्प एक बाद की तारीख में सहमत होना भी समस्याग्रस्त है। इस मार्ग के तहत अतिरिक्त उपाय है कि इस प्रक्रिया की शुरुआत के लिए जिम्मेदार आयोग के साथ प्रत्यायोजित या लागू करने अधिनियमों के तहत शुरू की जा सकती है। महाद्वीप पर नए सिरे से विचार-विमर्श 16 दिसंबर 2013 भाग लेने वाले सदस्य राज्यों के बीच FTT विचार विमर्श के हाल के सप्ताहों में गति उठा दिया गया है। नवंबर के अंत में एक अनौपचारिक यूरोपीय संघ -11 की बैठक के दौरान विचार-विमर्श कथित प्रस्तावित टैक्स के दायरे के रूप में अच्छी तरह से चरणबद्ध शुरूआत करने की संभावना पर ध्यान केंद्रित किया। हम सितंबर (हमारे 11 सितंबर पोस्ट देखें) में परिषद के कानूनी सेवा द्वारा उत्पादित नकारात्मक कानूनी राय के चर्चा हुई समझते हैं। यह व्यापक रूप से आयोग कानूनी सेवा इस राय के जवाब में एक गैर "कागज" उत्पादन किया गया है, और परिषद कानूनी सेवा द्वारा निर्धारित तर्क से असहमति जताई है कि जाना जाता है। "गैर कागज" आधिकारिक तौर पर प्रकाशित नहीं किया गया है। FTT पर आयोग काम कर पार्टी 12 दिसंबर को बैठक की। लिथुआनियाई राष्ट्रपति पद के पोर्टफोलियो संपीड़न, जमानत के स्थानान्तरण, रेपो और संप्रभु ऋण के लिए छूट पर चर्चा की जाएगी सुझाव है कि एक पेपर तैयार किया। यह इन चर्चाओं अभी भी मौजूदा आयोग के प्रस्ताव द्वारा तैयार किए हैं और इसे बहुत कम प्रगति व्यापक राजनीतिक समझौते पर बनाया जा रहा है कि ऐसा लगता है कि उल्लेखनीय है। जर्मनी अभी भी आगे FTT ड्राइविंग में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई हो जाएगा और यह गठबंधन समझौते एक विस्तृत कर आधार और कम कर की दर के साथ एक यूरोपीय FTT की तेज कार्यान्वयन के लिए समर्थन का वादा उल्लेखनीय है कि। दिलचस्प बात यह है गठबंधन समझौते यूरोपीय संघ FTT वर्तमान मसौदा प्रस्ताव के तहत FTT से मुक्त कर दिया गया था, जो विदेशी मुद्रा के लेन-देन में शामिल करना चाहिए जो बताता है। आर्थिक और मौद्रिक मामलों (अर्थव्यवस्था) पर यूरोपीय संसद की समिति जून में हाजिर मुद्रा ट्रेडों के शामिल किए जाने की सिफारिश की थी - लेकिन जुलाई में यूरोपीय आयोग के इस अंतरराष्ट्रीय कानून के विपरीत होगा कह कर जवाब दिया। तो यह शामिल करने के लिए स्पष्ट करने का प्रयास कर आधार और राजस्व के बारे में चिंता नहीं है पता चलता है। संभवतः केवल "जारी करने के सिद्धांत 'के लिए कर का दायरा सीमित - जर्मनी की स्थिति के विपरीत, फ्रांस और इटली के एक संकरा गुंजाइश के साथ एक यूरोपीय संघ FTT समर्थन करने के लिए जाना जाता है। अन्य (विशेष रूप से छोटे भाग लेने वाले सदस्य राज्य अमेरिका) एक "जारी करने" के आधार पर कर अधिकतर बड़े राज्यों को लाभ होगा और इसलिए अभी भी आयोग के प्रस्ताव के पक्ष में होगा चिंतित हैं। लेकिन बातचीत करने के लिए गुंजाइश है, प्रभाव और राष्ट्रीय हित के प्रमुख सवाल, साथ ही संभावित कानूनी चुनौतियों के साथ, कुछ भी 1 जनवरी 2015 प्रगति की कमी को देखते हुए पहले प्रभाव लेने की संभावना है - यह वहाँ जीवन FTT प्रस्तावों में अब भी है स्पष्ट है तिथि 1 जनवरी 2016 को एक और अधिक यथार्थवादी लक्ष्य हो सकता है! किसी भी संभावित समझौते के रूप में इस स्तर पर न्याय करने के लिए मुश्किल है। हाउस ऑफ लॉर्ड्स यूरोपीय संघ FTT पर रिपोर्ट - "जीवित और घातक" 13 दिसंबर 2013 मंगलवार को अर्थशास्त्र और वित्तीय मामलों पर सदन लॉर्ड्स के यूरोपीय समिति प्रस्तावित यूरोपीय संघ FTT पर एक संक्षिप्त रिपोर्ट प्रकाशित की है। रिपोर्ट की सामग्री कई लोगों के लिए एक आश्चर्य के रूप में नहीं आएगा नदीम, समिति सबूत के हिस्से के रूप में यूरोपीय संघ आयोग के भीतर महत्वपूर्ण लोगों द्वारा किए गए खुलासे के कुछ और ब्याज की हैं। हेंज Zourek, यूरोपीय आयोग पर कराधान और सीमा शुल्क संघ के महानिदेशक और यूरोपीय आयोग के भीतर कराधान और सीमा शुल्क विभाग के लिए जिम्मेदार व्यक्ति आयोग "अभी तक संचालन करने के लिए आवश्यक जानकारी के सभी एकत्र करने के लिए किया गया है कि 2 अक्टूबर को समिति में भर्ती कराया एक गहन विश्लेषण "। श्री Zourek भी (कुछ अविश्वास करने के लिए) समिति को उसके सबूत तीसरे देशों में है कि शेयर बाजारों कर के संग्रह में सहायता के बदले में एक वित्तीय प्रोत्साहन से लाभ होगा दौरान बहस की। समिति ने यह भी कर जमा करने के लिए ब्रिटेन के अधिकारियों पर कोई कानूनी बाध्यता नहीं होगी कि (FTT के संबंध में यूरोपीय आयोग और हेंज Zourek के नंबर दो पर अप्रत्यक्ष कराधान के निदेशक और कर प्रशासन) मैनफ्रेड Bergmann द्वारा किए गए दावे पर आश्चर्य व्यक्त करता है। यह दावा म्युचुअल रिकवरी निर्देश के तहत ब्रिटेन के दायित्वों को सीधा उल्लंघन में प्रतीत होता है और वास्तव में हेंज Zourek अक्टूबर में अपने ही साक्ष्य के रूप में दिया था, क्या विपरीत है। रिपोर्ट यूरोपीय परिषद के कानूनी सेवा द्वारा उत्पादित हाल कानूनी राय का एक संक्षिप्त चर्चा के साथ समाप्त होता है (11 सितंबर 2013 से हमारे ब्लॉग पोस्ट देखें) और राय "अत्यधिक प्रेरक" पाता है। समिति सीएलएस राय को अपनी प्रतिक्रिया में, यूरोपीय आयोग "परिषद कानूनी सेवा की राय के लिए कहता है जो विस्तृत तर्क के द्वारा समर्थित नहीं कर रहे हैं, जो दावे 'पर भरोसा किया है कि निष्कर्ष निकाला है। समिति मजबूती के साथ वर्तमान FTT प्रस्तावों प्रथागत अंतरराष्ट्रीय कानून और यूरोपीय संघ के कानून के अनुरूप है कि आयोग के इस विचार का बचाव, जो आयोग के कानूनी सेवा "गैर कागज" पढ़ने के लाभ के लिए नहीं था। लॉर्ड्स रिपोर्ट की सभा एक बाद की तारीख में हाउस ऑफ लॉर्ड्स में बहस होने की उम्मीद है। यूरोपीय संघ के FTT के लिए जर्मन गठबंधन का समर्थन - यह प्रक्रिया फिर से जलाना होगा? 31 अक्टूबर 2013 पिछले 24 घंटों में, यह मार्केल सीडीयू / SDU पार्टी और एसपीडी के बीच एक "भव्य गठबंधन 'आगे यूरोपीय संघ FTT प्रगति की तलाश करेंगे कि सूचित कर दिया गया है। सितंबर में जर्मन चुनाव से पहले कई टिप्पणीकारों यूरोपीय संघ FTT के भाग्य जर्मनी के हाथों में निहित कहा। अब यह प्रतीत होता है - शायद हैरानगी - अगले जर्मन सरकार के समर्थन उधार देने के लिए जारी रहेगा। सीडीयू और एसपीडी दोनों के लिए लीड वार्ताकारों समर्थन दिखाया है। 30 अक्टूबर को गठबंधन वार्ता के दूसरे दौर पर टिप्पणी करते हुए एसपीडी वार्ताकार मार्टिन शुल्ज "हम वित्तीय लेनदेन कर के साथ आगे बढ़ाने पर सहमति व्यक्त की," कहा। उन्होंने कहा: "एक सरकार का गठन किया और आने वाले हफ्तों में काम शुरू होता है, यह अगले यूरोपीय शिखर सम्मेलन में इस पहल का शुभारंभ करेंगे।"