ट्राइडेंट एक व्यापार रणनीति हार्डकवर - 13 जनवरी 1998







+

इस आइटम को खरीदने वाले ग्राहकों ने इसे भी खरीदा विंडोज फ़ोन मुक्त एप्लिकेशन को प्राप्त करने के लिए, आपके ई-मेल पते या मोबाइल फोन नंबर दर्ज करें। अमेज़न पर अधिकांश सहायक ग्राहक समीक्षा (बीटा) 13 लोगों में से 12 को निम्नलिखित सहायक समीक्षा पाया ऐसा लगता है कि यह पता लगाने के लिए 20 साल लग गए और लाभ लगातार 19 मई 2013 जूडी Chille से - अमेज़न पर प्रकाशित प्रारूप: हार्डकवर यह किताब मुझे एक दिन से झुका था और पहले मैं बहुत सारा पैसा बना रही थी पर मैं एक कुछ वर्षों के भीतर एक करोड़पति होगा कि सोचा। तब मैं पैसा खोने शुरू कर दिया, और फिर यह सब खो दिया है। लेकिन मुझे लगता है मैं उस पर रखा जाता है और फिर पैसा बनाया, और चीजों को अच्छी तरह से जा रहे थे, और फिर मैं यह सब फिर से खो दिया है, छोड़ देना नहीं था। इस साल के लिए चल रहा है। प्रेत घाटी और चोटियों (उपयोग) नहीं है और आप गलत चोटियों और घाटियों देने सलाखों के या बाहर सलाखों के अंदर उपयोग नहीं करते हैं, मुख्य बात यह है thats तरह आप पता करने की जरूरत कई बातें कर रहे हैं। अगले घाटी के बाद अगले घाटी प्रवृत्ति अगले घाटी इसका मतलब नीचे समाप्त होता है, और जब नहीं तब समझते हैं। मैं 25 अलग वायदा बाजार में इस अवधारणा का विश्लेषण करने के लिए एक अरब घंटे खर्च करते हैं और मैं श्री लिंडसे वास्तव में करने की कोशिश कर रहा था समझ से बाहर होने के बाद मुझे दूर उड़ा दिया कि अनुरूप परिणाम के साथ आया था। यह पता लगाना करने के लिए मेरे मजबूत इच्छा और समर्पण के 20 साल लग गए, लेकिन अब मैं कर सकता हूँ कि यह पूरी तरह से हर काम करता है और मैं अंत में मैं हार गया यह सब पैसे वापस कर देगा। किसी को भी इस किताब खरीदी है और यह पता लगाने की कोशिश कर निराश कर दिया गया है, तो मैं आपके माध्यम से जा रहा है, उन्हें पता है। मैं आपको यह काम करने के लिए क्या करने की जरूरत क्या आप बता सकते हैं।