व्यापार प्रबंधक सॉफ्टवेयर की समीक्षा







+

व्यापार प्रबंधक सॉफ्टवेयर की समीक्षा जॉन रसेल द्वारा। विदेशी मुद्रा व्यापार विशेषज्ञ के बारे में रेटिंग व्यापार प्रबंधक विंडसर पार्क FX के द्वारा बनाई गई एक विशेषज्ञ सलाहकार है। वे मूल्यांकन के लिए एक डेमो पर चलाने के लिए उनके सॉफ्टवेयर की एक प्रति के साथ मुझे प्रदान करने के लिए सहमत हुए। नीचे पढ़ने जारी रखें प्रकरण और बात है, मुझे लगता है कि निराश होने की उम्मीद क्या हुआ पता लगाने के लिए पढ़ते रहते हैं। आवश्यकताएँ यह कुछ परिवर्तन के साथ एक ठेठ विशेषज्ञ सलाहकार है। इसे बाहर की कोशिश करने के लिए आप चुन किसी भी दलाल के साथ मेटाट्रेडर की एक प्रति और एक डेमो खाते की आवश्यकता होगी। आप कुछ निर्देश सॉफ्टवेयर स्थापित करने और निम्नलिखित के मूल के साथ कम से कम परिचित होने की आवश्यकता होगी। इस प्रणाली मेटाट्रेडर आधारित है, लेकिन आप इसे misconfigure हैं, तो आप अपने खाते उड़ा सकता है। मैं अपने अनुभव से यह सीखा है। विंडसर पार्क FX सुविधा के लिए प्रशिक्षण वीडियो प्रदान करता है। यह सॉफ्टवेयर पूरी तरह से स्वचालित है। बाहर रोकने के लिए लाभ और लेने के लिए जब जब कि सिस्टम को यह बताने चलने वाले कुछ पटकथाएं हैं। अपनी रणनीति को पूरी तरह से विन्यास है, लेकिन यह मैं आप का पालन सलाह देते हैं कि, की सिफारिश की सेटिंग्स के साथ आता है। यह आप अपने मेटाट्रेडर पर चलाने के लिए विंडसर पार्क FX एक आभासी निजी सर्वर की स्थापना की है करने के लिए भी संभव है। एक आभासी निजी सर्वर आपके कंप्यूटर बंद होने पर भी, हमेशा पर है और हमेशा व्यापार है कि एक ऑनलाइन प्रणाली है। इस का लाभ आप व्यापार करने के लिए अपने विशेषज्ञ सलाहकार की क्षमता को प्रभावित नहीं करेगा उचित विन्यास और बिजली की कटौती या अपने घर या व्यापार इंटरनेट कनेक्शन में नुकसान का आश्वासन दिया जाता है। नीचे पढ़ने जारी रखें नुकसान यह है कि आप उस पर जाँच करने के लिए भूल हो सकती है। इस समीक्षा के लिए, मैं तो मैं उस पर नजर रख सकता है अपने ही मशीन पर सॉफ्टवेयर का परीक्षण किया। लागत को आसानी से इस उत्पाद के बारे में कम से कम मेरे पसंदीदा हिस्सा है। यह आप विंडसर पार्क में FX में शामिल होना होगा एक जीवित खाते पर इस्तेमाल किया जा सकता है तो वास्तव में उत्पाद के लिए एक लाइसेंस प्राप्त करने के लिए। में शामिल होने के लिए लागत की वजह से $ 195 की एक मासिक के साथ $ 3000 की एक एक बार शुल्क है। तुम भी $ 10,000 है, लेकिन कोई मासिक की वजह से है जो कार्यकारी स्तर सदस्यता चुन सकते हैं। आप ईए सक्रियण के अलावा अन्य मिलता अन्य बातें मैं ईए सक्रियण सबसे व्यापारियों के लिए देख रहे हैं, शायद वही है जो लगता है, तथापि, कर रहे हैं। परिणाम आश्चर्यजनक रूप से अच्छे थे। मैं दो सप्ताह के लिए एक डेमो खाते पर सिस्टम कारोबार किया। सिस्टम हानि के रूप में लाभ के लिए किया है। हालांकि, दो सप्ताह के बाद, सिस्टम एक $ 10,000 डेमो खाते पर एक 14.73 प्रतिशत लाभ के साथ आया था। प्रणाली के दो दिनों के परीक्षण के अंत से पहले एक 8 प्रतिशत नुकसान था। एक हारी दिन औसत नुकसान 3 प्रतिशत थी। एक जीत दिन पर औसत लाभ खोने के दिनों की तुलना में अधिक जीतने के दिनों के साथ 5 प्रतिशत थी। कुल मिलाकर मैं मैं प्रभावित हुआ था कहने के लिए है। प्रणाली बहुत सक्रिय था और यह केवल एक प्रमुख पड़ाव बाहर के साथ अक्सर मुनाफा ले लिया। कंपनी किसी को भी सॉफ्टवेयर का एक डेमो संस्करण है और मैं खुद के लिए कोशिश करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, ताकि एक असीमित आधार पर यह कोशिश करने के लिए अनुमति देता है। मैं वास्तव में कीमत की परवाह नहीं करते हैं, मैं सॉफ्टवेयर काफी अच्छी तरह से काम करता है के बाद से उच्च कीमत है क्यों, मैं समझ सकता हूँ, मानता है। आप पैसे की एक अच्छी रकम के साथ शुरू करने के लिए पूंजी है और प्रारंभिक सदस्यता शुल्क बर्दाश्त कर सकते हैं, इस प्रणाली एक ठोस निवेश प्रतीत होता है।