ब्याज दर व्यापारिक रणनीतियों पीडीएफ







+

बिक्री, व्यापार, संरचना और अनुसंधान क्षमताओं के एक वैश्विक नेटवर्क बीएनपी पारिबा 'विश्व स्तरीय दरें मंच निश्चित आय की सुरक्षा और ओटीसी डेरिवेटिव, फैले सरकार और एजेंसी प्रतिभूतियों और डेरिवेटिव उत्पादों की पूरी रेंज के लिए एक व्यापक रेंज प्रदान करता है आधार दिया। सेल्स एंड ट्रेडिंग - लगभग 300 व्यापारियों और structurers और 300 + विपणन कर्मचारियों को दुनिया भर में दरों को समर्पित - फ्लो / वेनिला: संपत्ति / दायित्व स्वैप, Swaptions, कैप / फर्श, लगातार परिपक्वता स्वैप - स्ट्रक्चर्ड: पथ पर निर्भर है, अस्थिरता और रेंज प्रोद्भवन स्वैप और नोट्स, सीएमएस उत्पादों, बहु सूचकांक नोट्स - Illiquid बाजार में भेंट तरलता - 11 यूरोजोन सरकारों, अमेरिका, जापान, ऑस्ट्रेलिया, हांगकांग के लिए बाजार बना रहे हैं। कोरिया, सिंगापुर, ताइवान, थाईलैंड - सार्वजनिक ऋण के एक अग्रणी bookrunner के रूप में गहराई से बाजार ज्ञान मैं स्वैप यूरो, ब्रिटिश पाउंड और अमरीकी डालर ब्याज दर स्वैप भर में निरंतर स्ट्रीमिंग समर्थन की पेशकश, ओटीसी ब्याज दर डेरिवेटिव के लिए ICAP का पुरस्कार जीतने के इलेक्ट्रॉनिक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है। मैं स्वैप के स्वचालित मिलान मॉडल और निहित रणनीति व्यापार कार्यक्षमता ICAP ऐसे फैलता है, तितलियों के रूप में रणनीति के आदेश में तरलता के लिए अंतर्निहित स्वैप में तरलता को जोड़ने के द्वारा सुधार के कीमतों के माध्यम से अपनी इलेक्ट्रॉनिक तरलता बढ़ाने, और फैल ओवर करने के लिए अनुमति देता है। ब्याज दर डेरिवेटिव के लिए मैं-स्वैप व्यापार मंच के एक दलाल के माध्यम से या सीधे मंच के माध्यम से, या तो इष्टतम निष्पादन तरीकों का चयन करने के लिए सक्षम बनाता है। मैं स्वैप हाइब्रिड मॉडल तरलता, निष्पादन और पारदर्शिता अग्रणी सुनिश्चित करता है। मैं स्वैप ब्याज दर डेरिवेटिव के लिए किसी मान्यता प्राप्त क्लियरिंग हाउस के सदस्यों को साफ कर रहे हैं कि बैंकों के लिए खुला है। गैर-समाशोधन सदस्य बैंकों ICAP के दलालों के माध्यम से उपयोग किया है। ICAP सितंबर 2010 में यूरो आईआरएस के लिए मैं-स्वैप का शुभारंभ किया और उसके बाद से यह बाजार प्रतिभागियों द्वारा उपयोग में वृद्धि का अनुभव किया और गतिविधि बढ़ने व्यापार देखी जा रही है। सभी ICAP के 1 के एक तिहाई के आसपास आज - 30 साल यूरो आईआरएस ट्रेडों मंच के माध्यम से इलेक्ट्रॉनिक रूप से क्रियान्वित कर रहे हैं। फरवरी 2013 में ICAP अमेरिका डॉलर (USD) आईआरएस के व्यापार के लिए अमेरिका में आई-स्वैप की शुरूआत की है, और जून 2013 में, ब्रिटिश पाउंड आईआरएस के व्यापार मंच के लिए जोड़ा गया है। ICAP की ब्याज दर स्वैप मंच विशेष रूप से बैंकों के व्यापार रणनीतियों को प्रतिबिंबित करने के लिए विकसित कर रहे हैं कि सुविधाओं की एक संख्या है: निष्पादन की निश्चितता तत्काल मिलान की अनुमति के पूर्व आवंटित क्रेडिट द्वारा यह सुनिश्चित किया ओपन केन्द्रीय सीमा ऑर्डर बुक (CLOB) - एक ही प्राथमिकता नियमों के अनुसार सभी आदेशों से मेल खाता है कोई श्रृंखला सीमा या चमड़े का मौजा जोखिम के साथ रणनीतियों और एकमुश्त स्वैप के कई टांगों, निहित मिलान एकल एपीआई स्वचालित आदेश, क्रेडिट प्रस्तुत करने और तत्काल जोखिम अपडेट समर्थन Markitwire के माध्यम से व्यापार पुष्टि और एसटीपी अधिकतम निष्पादन लचीलेपन के लिए आवाज और इलेक्ट्रॉनिक बाजार के सर्वश्रेष्ठ संयोजन हाइब्रिड लिक्विडिटी पूल, मैं स्वैप उत्पाद अवलोकन (पीडीएफ) मैं स्वैप डाउनलोड (एशिया प्रशांत) - में प्रवेश करें | रजिस्टर (प्राधिकरण) की आवश्यकता मैं स्वैप डाउनलोड (ईएमईए) - में प्रवेश करें | रजिस्टर (प्राधिकरण) की आवश्यकता मैं स्वैप डाउनलोड (अमेरिका) - में प्रवेश करें | रजिस्टर (प्राधिकरण) की आवश्यकता