हॉलिडे व्यापार में विदेशी मुद्रा से बचने के लिए 5 कारण







+

हॉलिडे व्यापार में विदेशी मुद्रा से बचने के लिए 5 कारण वे क्रिसमस और नया साल, स्वतंत्रता दिवस और धन्यवाद दिवस की तरह छुट्टियों के दौरान व्यापार नहीं करना चाहिए क्यों मैं अपने ग्राहकों के लिए लगभग हर एक दिन का जवाब देने के लिए इस्तेमाल कर रहा हूँ। मैं इस सूची के अनुसार आगे बढ़ सकते हैं लेकिन मूल रूप से उन प्रमुख अमेरिका, ब्रिटेन, जर्मनी और ऑस्ट्रेलिया छुट्टियां हैं। क्या यह मुद्रा बाजार की छुट्टियों के दौरान व्यापार लायक & quot; & quot;: आज मैं इन सब की छुट्टियों के बारे में स्थिति स्पष्ट करने और सवाल का जवाब देने की कोशिश करने के लिए जा रहा हूँ चलो एक उदाहरण लेते हैं। यदि आप पिछले साल अपने क्रिसमस की छुट्टियों याद है? मैं आप अपने परिवार के साथ एक महान समय था उम्मीद है। मैं हम में से ज्यादातर क्रिसमस की छुट्टियों के दौरान अपने आप को आराम या पुनर्भरण के लिए चाहते हैं का कहना है कि अगर मैं सही हूँ? मेरे ख़्याल से हां। एक ही स्थिति में विदेशी मुद्रा बाजार पर है। यह रूप में अच्छी तरह से रिचार्ज किया गया है। मैं तुम्हें 10 जनवरी तक या अन्य अवकाश के दौरान 24 दिसंबर से एक जीवित खाते पर व्यापार करने के लिए सलाह कभी नहीं होगा। और यहाँ विदेशी मुद्रा बाजार में छुट्टियों के दौरान व्यापार से दूर रहने के लिए 5 महत्वपूर्ण कारण हैं: कम तरलता विदेशी मुद्रा शेर & quot; कम बाजार में तरलता का मुख्य कारण है & quot का एक छोटा सा हित है; बेचने या छुट्टियों के दौरान मुद्राओं की खरीद में (निधि, बाजार के नेताओं, बैंकों को हेज)। ये & quot; विदेशी मुद्रा शेर & quot; अपने व्यापार पता है और नहीं बल्कि अपने पीसी में घूर की तुलना में एक मार्टिनी का गिलास और सिगार के साथ समुद्र तट पर रखना पसंद करते हैं। वे हमें एक संकेत दे - व्यापार नहीं है। कम अस्थिरता कम अस्थिरता के सबूत के दिन के दौरान मुद्रा जोड़े 'झूलों की एक सिकुड़ रहा है। जैसा कि मैंने पहले उल्लेख किया है, शीर्ष विदेशी मुद्रा खिलाड़ियों को खेल से बाहर हैं। यही कारण है कि कोई भी कुछ विशेष मुद्रा जोड़ी में एक बड़े आकार का ब्याज का उत्पादन कर सकते हैं। परिणाम - बाजार लेकर। तो, एक अच्छे लाभ बनाने के लिए कोई संभावना नहीं है। ब्रोकर के जाल यह विदेशी मुद्रा दलालों बैंक की छुट्टियों के दौरान प्रसार बढ़ाने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं कि अच्छी तरह से जाना जाता है। बोली की छोटी राशि और प्रस्ताव पूछते हैं - यह कम होने के कारण तरलता के लिए और एक परिणाम के रूप में होता है। यह दलाल प्रसार बढ़ाने के लिए जा रहा है जब सही तारीख इंगित करने के लिए संभव नहीं है। तो, अगर आप अपने ब्रोकर को अतिरिक्त कमीशन का भुगतान नहीं करना चाहते हैं, तो व्यापार में प्रवेश से पहले प्रसार की जाँच करने के लिए मत भूलना। इसके अलावा, सही विदेशी मुद्रा दलाल का चयन करने पर लेख पढ़ा। साधारण बाजार अनुक्रमित के लिए कम बिखरा छुट्टी व्यापार अवधि के समाप्त होने के संकेत के रूप में गिना जा सकता है। अप्रत्याशित बाजार की स्थिति कम बाजार में तरलता और अस्थिरता के कारण, कीमत उठते स्थानांतरित कर सकते हैं। 15 पिप्स पूरे दिन के लिए सीमा होती है या एक मिनट में नाटकीय रूप से वृद्धि में यह स्विंग हो सकती है। उन बाजार आंदोलनों के लिए प्रतिक्रिया करने के लिए एक साधारण व्यापारी के रूप में आप के लिए कोई मौका नहीं होगा। वैसे, भी अपने व्यापार रणनीतियों या स्वचालित विशेषज्ञ सलाहकार का उपयोग नहीं करते। एक विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर डेवलपर के रूप में, मैं विदेशी मुद्रा प्रणाली की सबसे तकनीकी संकेतकों के आधार पर सख्त नियमों का पालन करने के लिए प्रोग्राम कर रहे हैं कि कह सकते हैं। छुट्टियों के दौरान, बाजार आप के लिए भारी नुकसान का कारण हो सकता है कि अपने शीर्ष विश्वसनीय विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ सलाहकार के परिष्कृत कलन विधि को गुमराह कर सकते हैं। खुद को रिचार्ज आप कभी भी अपने स्वास्थ्य को नुकसान पहुँचा सकता है कि अतिरिक्त समय काम और भावनात्मक बोझ में सुना है? तो, छुट्टियों तुम आराम करो या अपने लंबे समय जारी रखने से पहले ताजा हवा के एक गहरी साँस लेने के लिए बहुत अच्छा मौका है। छुट्टी विदेशी मुद्रा व्यापार ऐसे दिनों के लिए अच्छी गतिविधि नहीं है। बेहतर बगीचे में अपने बच्चों के साथ खेलने के लिए या अपने मां-भाभी का दौरा यूरो / अमरीकी डालर 21 में प्रवृत्ति का पालन करने की कोशिश कर रहा से करने के लिए: दिसम्बर पर 25 वीं 00h। प्रकटीकरण: मैं उल्लेख किसी भी शेयरों में कोई स्थिति है, और अगले 72 घंटे के भीतर किसी भी स्थिति को आरंभ करने के लिए कोई योजना नहीं है। मैं इस लेख खुद लिखा है, और यह मेरी अपनी राय व्यक्त करता है। मैं इसके लिए मुआवजा प्राप्त नहीं कर रहा हूं। मैं जिनके शेयर इस लेख में उल्लेख किया गया है किसी भी कंपनी के साथ कोई व्यावसायिक संबंध नहीं है।