गर्म विदेशी मुद्रा व्यापार सॉफ्टवेयर







+

मेरा खाता नंबर 279642 है। मैं एप्पल शेयर में स्थिति में ले लिया और बाजार 5 मिनट पहले बंद कर दिया था। हॉटफोरेक्स अपने उपकरणों समय बदलने के लिए सूचित नहीं किया था। यह नहीं 5 मिनट पहले, अमेरिका में बंद कर दिया जाता है जब वे अमेरिका इक्विटी शेयरों को बंद करने के लिए प्रयोग किया जाता है। वे समय बदल गया है और उनके ग्राहकों को सूचित नहीं किया था। यह एक नैतिक व्यवहार नहीं है। मैं मैं दिन व्यापारी हूँ के रूप में मेरी स्थिति को बंद करने के लिए सक्षम नहीं था। मैं इस वजह से यह मुद्दा करने के लिए 1000 अमरीकी डालर का नुकसान भुगतना होगा। मैं इस के लिए हॉटफोरेक्स यदि प्रतिनिधि जवाब की सराहना करेंगे। 2015/08/11 1 स्टार के रूप में भी मैं उनके प्रतिनिधियों को इस शिकायत के लिंक भेजा, हॉटफोरेक्स मुझसे संपर्क नहीं किया था की उम्मीद है। यह वे वास्तव में अब अपने ग्राहकों के बारे में परवाह नहीं है कि साबित कर दिया है। हो सकता है वे भी बड़े हो गए हैं और अब वे ग्राहकों की संतुष्टि के ऊपर हैं लगता है। मेरा खाता भी मेरे अनुरोध के अनुसार बंद कर दिया है। मैं अन्य लोगों को भी ईसीएन / एसटीपी होने के बारे में उनकी सबसे बड़ा झूठ के बारे में यह देख रहे हैं कि खुश हूँ। मैं भी अन्य व्यापारियों से अनुरोध करूंगा, चलो साफ आने के लिए हॉटफोरेक्स पूछते हैं। वेनेलिन ?? उन्होंने कहा कि वे बोली के बीच के आदेश की अनुमति है और कीमत पूछ नहीं है यही कारण है कि जवाब देना चाहिए। वे बंद स्तर = 30 है, और यही कारण है कि वे खबर से पहले के आदेश को एक मिनट के लिए भेजने की अनुमति नहीं है क्यों। किसी को भी इस साधारण बात की जाँच करें और वे बाजार निर्माता या ईसीएन / एसटीपी कर रहे हैं के बारे में पता कर सकते हैं? तो क्या आप के साथ अपने व्यापार के बारे में ईमानदार नहीं है, जो एक दलालों, यह है कि वे के बारे में झूठ बोल रहे हैं बुनियादी बात यह है कि आप उन लोगों के साथ अपने पैसे डाल करने की हिम्मत है? 2015/07/22 1star हाय साथी व्यापारियों मैं 3 साल से हॉटफोरेक्स के साथ कारोबार कर रहा हूँ। मैं फिर से अपनी समीक्षा देने के लिए सोचा, हॉटफोरेक्स साथ अपने व्यापार के दौरान, मैं उनके साथ मुद्दों के लिए प्रयोग किया जाता है, हर दलाल मुद्दों लेकिन हॉटफोरेक्स वे इस मुद्दे को सुलझाने के लिए अपने ग्राहकों के लिए परवाह है और हमेशा के लिए कदम करने के लिए इस्तेमाल किया गया था के साथ अच्छी बात है, लेकिन इस मामले में अब और नहीं है। यह वे ज्यादा पैसा बना दिया है और अब अपने ग्राहकों के लिए परवाह नहीं है की तरह लग रहा है। इस प्रकार के रूप मेरी समीक्षा, अवलोकन और व्यक्तिगत अनुभव है: 1: मुझे वे स्पष्ट रूप से नहीं कर रहे हैं, जो ईसीएन / एसटीपी दलाल होने के अपने दावे के साथ शुरू करते हैं। वे बाजार निर्माताओं रहे हैं, एक और बाल्टी दुकान अपने पैसे चीर करने के लिए। मैं हाल ही में आप खबर से पहले के आदेश को एक मिनट के लिए जगह नहीं कर सकते हैं कि क्या पता चला, एक ईसीएन / एसटीपी दलाल उस पर प्रतिबंध लगा कभी नहीं होगा। वे तुम्हें वास्तविक बाजार की स्थितियों दे। दूसरी बात आप बोली के बीच जगह आदेश नहीं कर सकते और बाजार निर्माताओं नहीं एसटीपी / ईसीएन का उदाहरण है जो कीमत है, पूछना, एक बाजार निर्माता आप सफलता चाहते कभी नहीं होगा, अपनी सफलता उनके नुकसान है। तो निर्णय तुम्हारा है। ) 2: क्या आप के खिलाफ जाता है अपने व्यापार, एक या 2 पिप्स बंद जब भी मैं हमेशा उनके साथ बहाव के मुद्दों है। कभी कभी वे यह तय हो जो कीमत में बड़े बिखराव, वहाँ थे। लेकिन फिर भी एक या 2 पिप्स कम अपने लाभ के लिए पर्याप्त हैं या अपने नुकसान वृद्धि हुई है। 3: इस उद्योग से है लेकिन दूसरी तरफ तो कई पुरस्कारों के लिए एक तरफ हॉटफोरेक्स दावे पर, वे अपने ग्राहकों के लिए वास्तविक बाजार की स्थिति प्रदान करने के लिए पूरी तरह से विफल रहे हैं। अपनी इक्विटी बाजार बंद संयुक्त राज्य अमेरिका में घंटी के छल्ले से पहले 5 mintues। इसलिए वे मेरे जैसे दिन व्यापारियों के लिए nigthmare हैं। मैं इसके बारे में पूछा गया तो वे बुरा प्रतिष्ठा से बचाने के लिए ग्राहकों के लिए करते हैं, ने कहा। यह है कि वे वास्तविक में करीब 5 मिनट के बाजार से पहले फीड बंद करने पर भी एक दूसरे एकल, बात है, ग्राहकों, इस बाजार में आदि दिन व्यापारी, लंबे समय तक, सभी को अलग अलग प्रकार के होते हैं जैसे पेशेवर दृष्टिकोण नहीं है। 4: मैं राशि बड़ा था क्योंकि पैसे वापस ले लिया है, और वे गंदी चालों का इस्तेमाल किया की कोशिश की जब अतीत में, वे भी मेरे खाते को निलंबित कर दिया। यही कारण है कि मैट हल किया गया था, लेकिन मुझे लगता है कि मैं पूरी तनाव में एक सप्ताह बिताया कैसे पता है। तो वे तुम्हें पैसे खो के रूप में लंबे समय के रूप में अच्छा कर रहे हैं, लेकिन आप पैसा बनाने, इसलिए जब कई मुद्दों पर हो जाएगा। इसके बारे में पता हो। 5: वे अब और उनके वफादार ग्राहकों के लिए उनके प्रबंधकों या निर्णय निर्माताओं रहे हैं, जो निर्देशक की अपनी बहुत मुश्किल पाने के लिए पकड़ परवाह न। कंपनियों है कि वे अपने ग्राहकों को ढीला करने के लिए शुरू करने के समय शुरू पतन, आज वे मुझे खो रहे हैं, मैं उनके साथ बहुत सारे के हजारों के व्यापार किया था और सिर्फ कमीशन में, वे 350K प्लस बनाते हैं। लेकिन वे अब परवाह नहीं है। 6: क्या आप नए कार्ड के साथ पैसे जमा जब उन्होंने कहा कि मैं उन लोगों के साथ पैसे की जमा बहुत बड़ी राशि से किया था, कागज बहुत काम की आवश्यकता होती है, लेकिन मैं व्यापार करने की जरूरत है, जब हाल ही में वे कारण कागज का काम करने के लिए, महत्वपूर्ण समय में घंटे के लिए मेरे धन पकड़ । वे मैं जमा कितना पैसा है कि परवाह है और अभी भी मेरी विश्वसनीयता पर शक नहीं किया। क्या बकवास है। मैं आप अपने पैसे कम करना चाहते हैं केवल करते हैं, उन्हें या उनके साथ व्यापार के साथ खाता खोलने के लिए नहीं है तुम लोगों को सलाह देंगे। मैं अपने खाते बंद करने के लिए जा रहा हूँ और वे केवल अपने पैसे लेने के लिए चाहता है, जो अब एक और बाल्टी की दुकान, साबित हो रहे हैं, क्योंकि उनके साथ किसी भी संबंध रखने के लिए नहीं। 2013-06-28 4Star अद्यतन: आज, मैं मूल्य 23400 डालर के अपने खाते में पैसे वापस मिल गया। हम यह जांच सब कुछ स्पष्ट हो गया था के बाद उनकी वित्तीय instituation अनुपालन विभाग में से एक का परिणाम च मिस-संचार था क्या कह सकते हैं हॉटफोरेक्स (मैं भी अपने अंत और विश्व चेक पर जांच किया था कि यह एक जांच किया जो कोई भी गलतफहमी पूरी तरह से था कि मुझे इस बात की पुष्टि की है) कल के बाद से मेरी खाता सक्रिय है और मेरी हानि की प्रतिपूर्ति और मैं फिर से हॉटफोरेक्स के साथ संबंध जारी रखने के लिए सक्षम होने के लिए खुश हूँ व्यापार शुरू कर दिया। मैं हॉटफोरेक्स मैनेजर सोहेल खान के प्रयासों की बहुत कुछ किया है और 3-4 दिनों मैं खर्च बहुत भयंकर नहीं थी, हालांकि इस समस्या को हल करने में मदद मिली है कि मानता है, लेकिन उम्मीद है कि यह जल्द ही ठीक हो जाएगा और मैं वापस ट्रैक पर हो जाएगा। 2013-06-27 कोई रेटिंग अद्यतन: Hoeforex एएमएल मैनेजर ने मुझे फोन किया और कहा कि एक गलती थी और यह सब गड़बड़ के लिए माफी मांगी मुझे बताया था। , मैं भी विश्व की जांच से एक ईमेल मिला है और मेरा नाम अपने डाटाबेस में नहीं है कि वे मुझे बताया है हॉटफोरेक्स अपने धन नरम कर देना मेरा खाता श्वेत सूची में है, और वे कल मेरे खाते पर वापस wil मेरा खाता और 23440 डालर ठंड के समय में बंद कर दिया गया है, जो पदों पर लौट जाएगा कि मुझे वादा किया है। मैं इसे अद्यतन रखेंगे। यहाँ मैं वास्तव में इस मामले को हल करने के लिए हॉटफोरेक्स प्रबंधक सोहेल खान के प्रयासों की सराहना करना चाहते हैं, वह व्यक्तिगत रुचि ली और स्थिति के बारे में मुझे अद्यतन रखना। धन्यवाद सोहेल। वेनेलिन / जॉन एक माफी पर्याप्त होगा हो सकता है, अभी भी उन से यहां के लिए इंतजार कर, मुसीबत के इस समय में मुझे बिल्कुल भी संपर्क नहीं किया। 2013-06-25 1star अद्यतन: मैं नीचे की मुझे सबूत भेजने के लिए ईमेल हॉटफोरेक्स भेजा: मैं तुम्हें अद्यतन लोग रखेंगे। 1: लेन-देन का प्रयास किया गया है, तो मुझे वे उनके बैंक द्वारा अवरुद्ध किया गया था ने कहा कि प्रति के रूप में जो 15000 डालर का प्रयास किया लेन-देन के सबूत भेजने के लिए, यह पहली बार अपने अकाउंट से के माध्यम से चले गए हैं चाहिए। हर लेन-देन एक रसीद है। 2: वे मेरे नाम पर मारा था जब हॉटफोरेक्स और अधिकारियों के बीच किसी तरह का संचार उनके होना चाहिए, मैं मुझे सबूत भेजने के लिए उन से पूछा। वे उत्तर क्या कर देखते हैं। तार लेन-देन के बारे में: वे शुरू में Mariutus (एसबीएम) स्टेट बैंक मेरी लेन-देन को खारिज कर दिया कि मुझे सूचित किया, जब मैं बार्कलेज के माध्यम से भेजने के लिए उन से पूछा, जॉन वाटसन (वीआईपी खाता प्रबंधक) मैं एसबीएम में जमा के रूप में, यह संभव नहीं है कि मुझे बताया था, और इसके खिलाफ उनकी मैंने सोचा कि मैं एसबीएम में जमा कभी नहीं उससे कहा कि जब नीति laundring पैसा है, वे अन्य बैंक के माध्यम से मुझे भेज सकते हैं, वह कहानी बदल गया है और इसके अभी भी संभव है और यह उनकी नियामकों के माध्यम से जाना होगा न तुम लोगों को इन सब कर रहे हैं लगता है न कि मुझे बताया था बहाने। ईमेल के निशान से नीचे है, ---------- अग्रेषित संदेश ---------- से: वाटसन दिनांक: 09:09 पर मंगल, 25 जून 2013 विषय: पुन: सोमवार को खाते 221,212 (28,169 मेरी हॉटफोरेक्स) के समापन [हॉटफोरेक्स # 2,304,420] करने के लिए: उस्मान अरशद, venelinhotforex, "sohailhotforex" यह अभी भी हमारे नियामकों के माध्यम से जाने के लिए है के रूप में दुर्भाग्य से ऐसा नहीं है। वहाँ पर पाकिस्तानी दूतावास से आपराधिक रिकॉर्ड रिपोर्ट के साथ मुझे प्रदान करते हैं और हम हस्तांतरण की प्रक्रिया में सक्षम होना चाहिए कृपया। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग ईए विशेषज्ञ सलाहकार सॉफ्टवेयर और सुविधाओं विदेशी मुद्रा ईए सॉफ्टवेयर: विशेषज्ञ सलाहकार के रूप में संक्षिप्त अवधि ईए। यह विदेशी मुद्रा व्यापार में स्वचालित ट्रेडिंग के लिए प्रयोग किया जाता है। विदेशी मुद्रा बाजार के बजाय मानव में ईए सॉफ्टवेयर ट्रेडों अपने व्यापारी द्वारा दिए गए रणनीतियों के आधार पर किया जा रहा। ईए सॉफ्टवेयर विदेशी मुद्रा व्यापार के रूप में आसान और तेज बनाता है। विदेशी मुद्रा ईए सॉफ्टवेयर को भी विदेशी मुद्रा व्यापार बाजार में शामिल जोखिम को समाप्त। विदेशी मुद्रा स्वचालित ईए के जीवन चक्र के रूप में निम्नानुसार; विदेशी मुद्रा व्यापार के पहले चरण के विचार प्राप्त है। यह पूरी तरह से विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में व्यापारियों निर्णय शक्ति और ज्ञान पर निर्भर करता है। विदेशी मुद्रा व्यापार का दूसरा चरण विदेशी मुद्रा ईए सॉफ्टवेयर के लिए एक नई रणनीति बना रहा है। इस व्यापारी से ईए के लिए नियंत्रण शब्द है। केवल इन रणनीतियों के आधार पर, ईए सॉफ्टवेयर विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार होगा। विदेशी मुद्रा ईए जीवन चक्र के तीसरे चरण में विदेशी मुद्रा डेमो खाते के माध्यम से रणनीति परिणामों की पुष्टि की है। चौथे चरण लाइव कारोबार कर रहा है। लाइव ट्रेडिंग ईए सॉफ्टवेयर के माध्यम से प्रदर्शन किया जाएगा। विदेशी मुद्रा जीवन चक्र के अंतिम चरण में अपने लाभ या हानि के बारे में विशेष रूप से व्यापार से रिपोर्ट मिल रही है। तो फिर इस प्रक्रिया को विदेशी मुद्रा ईए जीवन चक्र के पहले चरण के साथ जारी किया जा सकता है। सुपर गर्म विदेशी मुद्रा लिमिटेड, दिल्ली। भारत में सबसे अच्छा मुद्रा ट्रेडिंग ब्रोकर। सुपर गर्म विदेशी मुद्रा लिमिटेड के साथ अपने विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू करने के लिए निम्न संदर्भ, विदेशी मुद्रा व्यापार दिल्ली क्लिक करें। विदेशी मुद्रा ईए सॉफ्टवेयर के लाभ: विशेषज्ञ सलाहकार एक बेहतर जोखिम प्रबंधन की क्षमता है। यह विदेशी मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम समाप्त। व्यापारिक कार्यों प्रदर्शन करते हुए ईए सॉफ्टवेयर असली व्यापारी के साथ एक साथी की तरह कार्य करता है। यह विचार करने और समय खिड़की आदि slippage, सीमा से नीचे खींचा, ईए सॉफ्टवेयर अधिकतम प्रसार की जाँच के रूप में की तरह निम्न जोखिम वाले कारकों का मूल्यांकन करता है। यह व्यापार के लिए बेहतर समय भावना का चयन करने के लिए प्रयोग किया जाता है। ईए सॉफ्टवेयर में, मोमबत्ती रोकने के द्वारा सरल पीछे को रोकने, निशान के रूप में भेजा, और भी तोड़ रहे हैं जो कई रोक अंक वहाँ उपस्थित थे। ईए सॉफ्टवेयर कुछ शर्तों के आधार पर विदेशी मुद्रा व्यापार को रोकने या शुरू करने की क्षमता कर सकते हैं। ईए विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर पैसे के प्रबंधन के लिए एक बेहतर उपकरण है। ईए सॉफ्टवेयर पैसे के प्रबंधन के लिए गतिशील प्रबंधन प्रणाली की क्षमता है। यह नुकसान के कारणों के लिए पदों कम हो जाती है। उच्च लचीलापन विदेशी मुद्रा ईए सॉफ्टवेयर में बनाए रखा है, हम भी विदेशी मुद्रा बाजार में उतार-चढ़ाव पर निर्भर करता है बाजार condition. it के आधार पर विदेशी मुद्रा संकेत के विभिन्न प्रकार लागू कर सकते हैं। स्वनिर्धारित संकेतकों और स्रोत कोड विदेशी मुद्रा ईए सॉफ्टवेयर में लागू किया जा सकता है। यह breakouts, कस्टम संकेतकों और मोमबत्ती पैटर्न की तरह विदेशी मुद्रा संकेत के विभिन्न प्रकार संभालती है। यह जल्दी विदेशी मुद्रा बाजार निष्पादन देता है। यह भी मेटा व्यापारी 4 और 5 (MT4 और MT5) का समर्थन करता है। सुपर गर्म विदेशी मुद्रा लिमिटेड से मुफ्त ईए सॉफ्टवेयर पाने के लिए, यहाँ मुक्त विदेशी मुद्रा ईए क्लिक करें। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफार्म और सॉफ्टवेयर विदेशी मुद्रा मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफार्म ट्रेडिंग प्लेटफार्म क्या है? विश्लेषण के लिए विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए मदद करता है और विदेशी मुद्रा व्यापार निष्पादित करता है कि सॉफ्टवेयर विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफार्म कहा जाता है। पदभार संभालने के तरीकों और चार्ट मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म द्वारा प्रदान की जाती हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार बाजार में, कई मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म उपलब्ध हैं देखते हैं। सब अलग अलग व्यवहार किया है और विदेशी मुद्रा व्यापार के रूप में एक ही आपरेशन कर रहे हैं। शुल्क संरचना, आंतरिक कार्यक्षमता, चार्ट प्रकार एक दूसरे से अलग हैं जैसे उत्पादों। आमतौर पर ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर लागू किया है और व्यापार स्टेशन वेब, व्यापार स्टेशन डेस्कटॉप और व्यापार स्टेशन मोबाइल पर इस्तेमाल किया जा सकता है। व्यापार स्टेशन वेब विदेशी मुद्रा व्यापारियों द्वारा एक प्रसिद्ध विकल्प है। वेब का उपयोग करने की वजह से, व्यापारी सीधे यहाँ भी स्थापना या डाउनलोड करने की कोई जरूरत विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार और कर सकते हैं। व्यापार स्टेशन डेस्कटॉप ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म से अधिक कार्यक्षमता की जरूरत है, जो व्यापारियों के लिए उपयुक्त है। इस स्टेशन में, व्यापारी अपने व्यापार मंच अनुकूलित कर सकते हैं और विश्लेषणात्मक और स्वचालित विदेशी मुद्रा उपकरण के साथ गठबंधन कर सकते हैं। व्यापारी भी परीक्षण रणनीतियों, विश्लेषण उपकरणों और इतिहास रहा। व्यापार स्टेशन मोबाइल: गोलियों में भी उपलब्ध विदेशी मुद्रा व्यापार, भी स्मार्ट फोन। यह व्यापारियों, लाइव स्ट्रीमिंग दर पाने के लिए जगह और आदेश, जमा धनराशि, विश्लेषणात्मक समाचार और चार्ट आदि का प्रबंधन करने की अनुमति देता है Followings विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर के कुछ, यह ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर के रूप में समझाया जा सकता है आदि मेटा व्यापारी 4 (MT4), सक्रिय व्यापारी, मिरर व्यापारी, निंजा व्यापारी, ज़ुलु व्यापार में निम्नानुसार हैं; मेटा व्यापारी 4 (MT4): MT4 ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए मानक से एक है। यह सॉफ्टवेयर पहले से ही ईए (ऑटोमेटेड ट्रेडिंग के लिए विशेषज्ञ सलाहकार) का उपयोग करने वाले व्यापारियों के लिए अत्यधिक उपयुक्त है। MT4 सॉफ्टवेयर व्यापारियों के सभी प्रकार के लिए उपयुक्त है; यहां तक ​​कि विदेशी मुद्रा शुरुआती भी आसानी से MT4 के इंटरफेस को समझ सकते हैं और प्रभावी ढंग से व्यापार कर सकते हैं। हम MT4 के इंटरफेस के साथ plugins की संख्या सम्मिलित कर सकते हैं। सुपर गर्म लिमिटेड ने अपने ग्राहकों के लिए, मानक मंच मेटा व्यापारी 4 प्रदान करता है। , मेटा व्यापारी प्लेटफार्म और नि: शुल्क MT4 डाउनलोड के बारे में अधिक पता करने के लिए MT4 मुफ्त डाउनलोड करें यहाँ देखें सक्रिय व्यापारी: सक्रिय व्यापारी सॉफ्टवेयर प्रति माह से अधिक $ 25,000 जो व्यापार विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए उपयुक्त है। लेन-देन की फीस को कम करने के उद्देश्य के लिए यह। इस सॉफ्टवेयर को विशेष रूप से संस्थागत या विदेशी मुद्रा बाजार में पैसे की उच्च राशि जो व्यापार व्यक्तियों के लिए बनाया गया है। मिरर व्यापारी: यह ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर सबसे अच्छा रणनीतियों की पहचान करने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं कि वास्तविक समय संकेतों फिल्टर। यहां व्यापारी अपनी रणनीति का विश्लेषण करने के प्रयोजन के लिए परीक्षण रणनीतियों और संकेतों के पोर्टफोलियो का मूल्यांकन कर सकते हैं। निंजा व्यापारी: निंजा ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर पुरस्कार जीतने सॉफ्टवेयर है। निंजा व्यापारी उपकरणों की एक व्यापक सूट प्रदान करता है। इस ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर सभी स्तरों पर विदेशी मुद्रा व्यापारी को शोभा है। अपनी सुविधाओं के लिए सबसे अच्छा बाजार की स्थितियों का विश्लेषण, और स्वयं के द्वारा स्वचालित रूप से व्यापार रणनीतियों के निर्माण की क्षमता है। ज़ुलु व्यापार: विदेशी मुद्रा व्यापारियों के अधिकांश इस मंच का उपयोग कर रहे हैं। लगभग अधिक 45,000 की तुलना में विदेशी मुद्रा व्यापारी इस सॉफ्टवेयर का उपयोग कर रहे हैं और अधिक से अधिक $ 405,000,000,000 विदेशी मुद्रा लेन-देन इस विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर से बाहर किया जाता है। इस ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर व्यापारियों के लिए आदर्श समाधान प्रदान करता है और अपनी रणनीति बनाने की क्षमता है। GTX व्यापारी: इस व्यापारी का ईसीएन उन्नत निष्पादन और व्यवस्था प्रबंधन क्षमताओं विशेषताएं है। स्वचालित ट्रेडिंग रणनीतियों क्रियान्वित कर रहे हैं। यह विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा के बारे में निम्नलिखित लिंक अधिक का उल्लेख के बारे में और अधिक जानने के लिए स्ट्रीमिंग कीमतों, मार्ग उपकरण, आदि कीमत और ऑर्डर बुक गहराई का दृश्य प्रदान करता है। त्वरित qustion: एच ओ कई बार आप हाल ही में विदेशी मुद्रा बाजार में सब गड़बड़ के साथ जला दिया गया है? मैं तुम्हें बड़े समय खो रहे हैं, क्योंकि तुम यहाँ हो लग रहा है, या आप बस शब्द 'विदेशी मुद्रा' पर ठोकर खाई है, और इस पागल और आकर्षक बाजार के बारे में अधिक जानने के लिए चाहते हैं। और आप पैसे की अवधि बनाने के लिए - आज आप वास्तव में इन बाजारों! (3 खरब एक दिन) से लाभ, तुम अंत दृष्टिकोण का काम एक हाथ विदा करने के लिए स्टेट करेंगे करने के लिए सीखने के लिए जा रहे हैं। हम समय और संस्करण 1.0 के साथ जांच की परीक्षा outstood है, तो आप केवल अब हमारे सॉफ्टवेयर tweaked और किसी भी व्यापारियों जोखिम सीमा को पूरा करने के लिए customizeable है कि और भी बेहतर परिणाम की उम्मीद कर सकते हैं। व्यापार के सभी के वर्षों में, मैं कई सॉफ्टवेयर प्रोग्राम के आने और जाने, और कई मक्खी रात ब्रोकरेज से आते हैं और जाते हैं, कई बड़े व्यापारियों के आने और जाने देखा है। कोई फर्क नहीं पड़ता है, हालांकि हमेशा बाजार निर्माताओं और महीने के लिए अद्भुत सफलता और लाभदायक ट्रेडों महीने के साथ उन्हें उपलब्ध स्वचालन और उपकरणों का उपयोग करने के लिए पर्याप्त पता है कि उन लोगों की है कि कुछ बैच है। पागल अंदरूनी सूत्र एजेंडा के साथ पैसे ऑनलाइन बनाने की कोशिश कर रहा है या कुछ अचल संपत्ति में निवेश और यह फ्लिप करने के लिए कोशिश कर रहा है, या व्यापार जोखिम भरा शेयरों में भूल जाओ। हम बहुत कम खतरे में डाल, जबकि यह आसान बिग कमाने के लिए बनाया है। विदेशी मुद्रा लाभ, सहित के टन है: एक दिन में कार्रवाई 24 घंटे! बाजार सोमवार से शुक्रवार 24 घंटे एक दिन के लिए खुले हैं। वास्तव में कम स्टार्टअप! आप के रूप में छोटा रूप में $ 50 या $ 500 के साथ शुरू कर सकते हैं! नि: शुल्क डेमो पैसा! अभी तक असली पैसे का उपयोग करने के लिए तैयार नहीं है? कोई बात नहीं, तुम मुक्त डेमो पैसा खातों आप अपने खुद के निवेश के लिए तैयार हैं जब तक साथ खेलने के लिए मिलता है। नियंत्रण मुक्त! यह अस्थिर है, यह दैनिक विशाल अवसरों के साथ गैर रोक उतार चढ़ाव है! कोई एकाधिकार! कोने या विदेशी मुद्रा बाजार पर एकाधिकार करने के लिए कोई रास्ता नहीं है, कोई मानवीय हस्तक्षेप! आप पाते हैं और विदेशी मुद्रा Nuke रोबोट की तरह स्वचालन उपकरणों को एकीकृत करने के बाद, अपने व्यापार हाथ बंद हो जाता है, और कृत्रिम बुद्धि अपने व्यापार को अधिकतम करने के लिए शुरू होता है। आप बस आप होना चाहते कितना जोखिम भरा यह बताओ, और फिर भी यह पहली बार अपने निवेश की रक्षा के बाद लग रहा है - और बढ़ती दूसरे नंबर पर है। आप यहाँ असीमित कमाने की क्षमता नहीं दिख रहा है, तो यह आपको शंका से एक होना चाहिए इसका मतलब है, या आप पहले विदेशी मुद्रा रोबोट के साथ जला दिया गया है। यह मैं कठिन रास्ता भी अपना सबक सीखा है, और विदेशी मुद्रा बाजार के अंदर और बाहर 'अब पैसा कमाने के लिए' कार्यक्रमों के सभी प्रकार में डॉलर के $ 1000 निवेश, ठीक है। मैं यह अधिक था। मैं अपने सिर scratching बंद कर दिया, और वास्तव में मैं बाजार अपने आप को समझ सुनिश्चित करने में रुचि ले लिया, और निर्मित या सिर्फ प्रचार नहीं थे कि मेरी ट्रेडों के साथ मेरी मदद करने के लिए उपकरणों का अधिग्रहण किया। मैं बाजार पर सभी लोकप्रिय बोट्स की कोशिश की है। मैं यहाँ नहीं बैठेंगे और बैश किसी को भी वाह इन रोबोटों के कुछ कम है लेकिन कुछ भी नहीं कर तैयार किया जाता है, लेकिन! मैं भी बाजारों पर किसी के लिए उपलब्ध नहीं है कि कस्टम बनाया रोबोट और सॉफ्टवेयर था, और अपने उपयोग के लिए मजबूत कुछ का निर्माण करने के लिए coders के सही टीम खोजने की कोशिश कर अच्छा पैसा खर्च किया है। आप एक वास्तविक जीत ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर विकसित किया गया है कि प्रोग्रामर की एक टीम सही पैसे के किसी भी राशि के लिए इसे बेचने नहीं होगा कि लगता था? गलत! इस सब के बाद, और इसके बजाय सोने के लिए खुदाई का कारोबार है, इन लोगों को बस (बजाय बाजारों में खेलने की, वे बस सिस्टम डिजाइन और उन्हें बेचने) सस्ते फावड़ियों बेचते हैं। मैं उन्हें babysat जब तक बीओटी बीओटी के बाद, अंततः वे सब खो दिया .. मैं इन बोट्स निर्माण किया है जो यह नहीं कह सकते हैं, मैं कुछ लोगों को भी बस बाजार पर बोट्स की नकल की है कि कह सकते हैं, उन्हें decompiled कुछ मापदंडों बदल गया है और बड़े पैसे के लिए अनजान ग्राहकों के लिए उन्हें resold! अंत में या तो एक दर्जन रोबोट, 4 साल, और पैसे का एक अच्छा हिस्सा के बाद बाद में, मैं हमेशा के लिए एक व्यापारी के घर से व्यवसाय के स्वामी के रूप में मेरे दिन बदल जाएगा कि टीम से मुलाकात की। सबसे महत्वपूर्ण बात यह एक मिनट लेकिन में उस पर और अधिक - आज इस सलाहकार बाजारों कमाल की है और वहाँ सबसे समर्थक के बाहर की तुलना में बेहतर पिप्स खींच रही है! । 2.0 संस्करण में Nuke की - मेरी टीम अब तक हम था किसी भी उम्मीद को पार, और इस रोबोट अति सक्रिय मोड पर अब है - अगर आप जोखिम भरा टाइप कर रहे हैं - एक $ 10000 निवेश क्या करता है पर एक नज़र रखना! बाजार में उतार-चढ़ाव, एक मंदी, बाधाओं, blips के टन के माध्यम से, और Nuke अभी भी लाभ पुलिंग रहता है - (10 साल से अधिक है इस बात का ध्यान रखें!